पटना: पटना के निगरानी विभाग ने सुबह-सुबह एक अपार्टमेंट में छापेमारी की. साथ ही कटिहार में पोस्टेड पीडब्लूडी के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर अरविंद कुमार को 16 लाख रुपए घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया.


आपको बता दें एक्जीक्यूटिव इंजीनियर ने टॉप लाइन इंफ्रा प्रोजेक्ट प्राइवेट लिमिटेड के अकाउंटेंट निखिल कुमार से 83 करोड़ रुपये के टेंडर की एवज में 83 लाख रुपये की घूस मांगी थी. पहली किस्त 16 लाख रुपये थी. जिसका सौदा आरोपी इंजीनियर के फ्लैट में होना था. इस विषय में अकाउंटेंट ने शिकायत निगरानी विभाग को की थी.


निगरानी विभाग ने जाल बिछाते हुए एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के अपार्टमेंट में छापेमारी करते हुए उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पकड़े जाने पर आरोपी इंजीनियर ने रुपयों में आग लगा दी. निगरानी विभाग ने पुरानी जली हुई रकम को बरामद कर लिया है.


एडिशनल एसपी मनोज कुमार ने बताया है कि निगरानी विभाग को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि पी डब्लू डी के एक्जीक्यूटिव इंजीनियर अरविंद कुमार टेंडर का एक परसेंट घूस के तौर पर मांग रहा था. निगरानी विभाग ने कार्रवाई करते हुए 16 लाख रुपए सहित घूसखोर इंजीनियर अरविंद कुमार को गिरफ्तार किया है.


वहीं आरोपी इंजीनियर अरविंद कुमार ने अपने ऊपर साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मैं निर्दोष हूं, मेरे घर से कोई रकम बरामद नहीं की गई है.