MP Crime: मध्य प्रदेश के रीवा से एक खौफनाक मामला सामने आया है, यहां एक 16 साल के लड़के पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर एक 58 साल की महिला के साथ बलात्कार किया और इसके बाद महिला की हत्या भी कर दी. पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक ये घटना 30 जनवरी की रात हनुमना थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी गांव की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. 


पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़के ने महिला के मुंह में एक प्लास्टिक की थैली और एक कपड़ा ठूंस दिया था, इसके बाद वो महिला को घसीटते हुए एक ऐसी इमारत में ले गया जिसमें कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. यहीं महिला भी रहा करती थी, इसके बाद युवक ने महिला के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर दरांती से वार किया और उसके गुत्पांगों पर भी चोट पहुंचाई. 


हत्या के पीछे ये थी वजह
पुलिस ने हत्या के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है. पुलिस ने कहा है कि महिला के परिवार ने दो साल पहले इसी लड़के पर मोबाइल फोन चोरी करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद से ही लड़का अपना बदला लेना चाहता था. कुछ दिन पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि एक निर्माणाधीन इमारत में 58 वर्षीय महिला का शव पड़ा है. जिसके बाद पूरी जांच शुरू हुई. 


आरोपी तक ऐसे पहुंची पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और देखा कि बेरहमी से किसी ने इस महिला की हत्या की है, पुलिस ने पूछताछ शुरू की और आसपास के लोगों से पता चला कि एक युवक को महिला के साथ देखा गया था. पुलिस पड़ोस में रहने वाले 16 साल के युवक तक पहुंची और उसे धर दबोचा. पुलिस के मुताबिक महिला के परिवार वालों ने भी इसी युवक पर शक जताया था. दो साल पहले युवक महिला के घर टीवी देखने आया करता था, तब घर से मोबाइल की चोरी हुई थी. जिसका आरोप इस युवक पर लगाया गया, तभी से इनमें दुश्मनी हो गई. 


ये भी पढ़ें - क्या है केरल पुलिस का 'ऑपरेशन AAG'? जिसने अपराधियों के उड़ाए होश, अब तक 113 लोग हुए गिरफ्तार