Borivali Rape Case: मुंबई के बोरीवली से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक खबर आई है. जहां बोरीवली इलाके में अपने मौसी के घर में रहने वाली एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ उसके चचेरे भाई और मामा ने कई बार दुष्कर्म किया. पुलिस ने रविवार (12फरवरी) को बताया कि नाबालिग लड़की से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो पीड़िता के रिश्तेदार भी थे. 


पीड़ित लड़की ने इस घटना की जानकारी विरार में अपने चाचा को दी, जिसके बाद उन्होंने विरार पुलिस से शिकायत की. पुलिस के संज्ञान में मामला आने के बाद इसे मुंबई के एमएचबी पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया. पुलिस ने कहा कि सूचना मिलने के चार घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनकी उम्र क्रमश: 50 वर्ष और 19 वर्ष है. आरोपियों पर पुलिस ने पॉक्सो अधिनियम (POCSO) और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376, 376 (2) (n), 376 (2) (f) के तहत भी मामला दर्ज किया है. दोनों आरोपियों को रविवार (12 फरवरी) को कोर्ट में पेश किया जाएगा.






ये भी पढ़ें : Sukma Naxalite Surrender: छत्तीसगढ़ सरकार की पुनर्वास नीति का असर, 1 लाख वाले इनामी नक्सली ने किया आत्मसमर्पण