मुंबई : वैसे तो कई मशहूर टीवी कार्य़क्रमों में पुरुष कलाकारों के लड़की बनकर आने को पसंद किया जा रहा है. लेकिन, अब चोर भी इस नए ट्रेंड से सीख ले रहे हैं. जी हां ! मुंबई लोकल में पुलिस ने एक ऐसे चोर को पकड़ा है जो महिला के भेष में वहां घुसा हुआ था और महिला यात्रियों के सामान उड़ा रहा था.


10 साल के मासूम को स्कूल के प्रिंसिपल ने ही बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार


वह कई महिलाओं को चोरी का शिकार बना चुका था


अपने खास तरीके को अपना कर वह कई महिलाओं को चोरी का शिकार बना चुका था. लेकिन, एक महिला ने चोरी की शिकायत की तो पुलिस ने सीसीटीवी खंगालना शुरू किया. और फिर जाल बिछाकर उसको दबोच लिया. आरोपी ने दुपट्टा अपने चेहरे पर लगा रखा था और चाकू की नोंक पर उसने मोबाइल छीन लिया.


आरोपी ने थाने में की आत्महत्या, पुलिस ने शव पार्क में फेंका, SHO सहित 5 सस्पेंड


हैरान रह गई कि यह कोई महिला चोर नहीं बल्कि पुरुष है


जांच के दौरान पुलिस यह जानकर हैरान रह गई कि यह कोई महिला चोर नहीं बल्कि पुरुष है. जो, महिला का ड्रेस पहनकर महिला बोगियों में यात्रियों के सामान चुरा रहा था और उन्हें लूट भी रहा था. मिड-डे के अनुसार आरोपी की पहचान अविनाश सारेर के नाम से की गई है.


दिल्ली : छेड़छाड़ के आरोप से आहत था बुजुर्ग, जहर खा कर किया जिंदगी का अंत


शराब के लिए उसने यह चोरी का धंधा इस नए तरीके से अपनाया था


पुलिस का कहना है कि कुछ माह पहले ही उसने यह चोरी का धंधा इस नए तरीके से अपनाया था. वह शराब का आदती हो गया था और अपराध का पूरा पैसा शराब में ही लगाता था. चोरी में पकड़े जाने के बाद से उसकी पत्नी उससे अलग रहने लगी थी.


धूप में रजाई सुखाने पर पति-पत्नी की हत्या, पड़ोसी ने गोली मारी