मुंबई : भायंदर ईस्ट स्थित सोनम सरस्वती बिल्डिंग में हुए डबल मर्डर को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. 28 जनवरी को मां और बेटी का शव बरामद हुआ था. जो बुरी तरह सड़ चुका था. पुलिस और लोकल क्राईम ब्रांच की टीम बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी फुटेज के साथ आरोपी की तलाश में जुटी थी. क्राईम ब्रांच टीम ने मुम्बई से मृतक के प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.


यह भी पढ़ें : झारखंड : सीआरपीएफ जवान ने की मंदिर की परिक्रमा, कटरा से दे दी अपनी ही 'बली'


प्रेमिका के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसे मौत के घाट उतारा


पुलिस का कहना है कि आरोपी ने प्रेमिका के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसे मौत के घाट उतारा. पुलिस की माने तो 23 साल के आरोपी विनायक रामेशा ने 25 जनवरी के दिन अपनी प्रेमिका दीपिका संघवी और उसकी 9 साल की बेटी हेतवी संघवी को मौत के घाट उतार दिया. क्योंकि उसकी प्रेमिका उसे हर वक्त पैसों के लिए परेशान करती थी. जिसकी वजह से वो काफी परेशान था.


यह भी पढ़ें : यूपी : 'नकली खून' का असली कारोबार, जानलेवा साबित हो रही है 'जिंदगी'


पहले चाक़ू से दीपिका के गले पर वार किया, सोई हुई हेतवी उठ गई


आखिरकार 25 जनवरी को उसने जब हेतवी सोई हुई थी उस समय पहले चाक़ू से दीपिका के गले पर वार किया. उसके बाद उसके शरीर पर कई बार चाक़ू से वार कर उसकी हत्या कर दी. जिस समय आरोपी विनायक दीपिका को मार रहा था ठीक उसी समय गहरी नींद में सोई हुई हेतवी उठ गई. उसने विनायक को हत्या करते हुए देख लिया. जिसकी वजह से विनायक ने उसकी भी गला दबा कर हत्या कर दी.


यह भी पढ़ें : हिमाचल : सोलन सैन्य छावनी में ISIS के पोस्टर मिले, लोग भयभीत


सीसीटीवी से बचने के लिए मुंह को अपने हाथों से छुपा लिया


इसके बाद उसे गद्दे में लपेट कर सोफा-कम-बेड के अंदर डाल कर फरार हो गया. जब विनायक हत्या कर बिल्डिंग से बाहर निकल रहा था उस वक्त उसने खुद की पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी के आगे से गुजरते वक्त अपने मुंह को अपने हाथों से छुपा लिया था. उसी फुटेज को देखकर क्राइम ब्रांच की टीम ने उसकी तलाश शुरू की और उसे कल मुम्बई से गिरफ्तार किया गया.


यह भी पढ़ें : पाकिस्तान : लाहौर में नजरबंद हुआ भारत का गुनहगार हाफिज सईद