मुंबई: दक्षिण मुंबई के एक स्कूल में चार साल की बच्ची से कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के मामले में एक 59 साल की महिला केयरटेकर को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना करीब दस दिन पहले की है. बच्ची के परिवार के सदस्यों ने भायखला थाने में शिकायत दर्ज कराई , जिसके बाद यह पूरा मामला सामने आया.


आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. स्कूल ने केयरटेकर को सस्पेंड कर दिया है. पुलिस ने कहा कि शुरू में परिवारवालों ने शिकायत नहीं दर्ज कराई थी. द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "हमें परिवारवालों को बुलाया लेकिन वे नहीं आए. हमने फोन से कई बार उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ. हमने उन्हे मैसेज भी भेजा लेकिन वो भी बेकार चला गया."


बता दें कि लड़की ने सोमवार को प्रिंसिपल के पास इस घटना की शिकायत की थी. लड़की पिछले कई दिनों से पेट दर्द की शिकायत कर रही थी. लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बच्ची पिछले कई दिनों से स्कूल नहीं जाना चाह रही थी. उन्होंने कहा कि हमने कई बार पूछने की कोशिश की लेकिन उसने कुछ भी बताने से मना कर दिया. इसके बाद रविवार की रात को उसने अपने कजिन से बताया कि किसी ने स्कूल में उसे अजीब तरीके से छुआ था. इसके बाद परिवारवालों ने स्कूल में शिकायत की.


महिला केयरटेकर से जब उस पर लगे आरोपों के बारे में पूछा गया तो उसने आरोप से सीधा इंकार कर दिया. हालांकि उसे अभी स्कूल से सस्पेंड कर दिया गया है. वो उस स्कूल में पिछले 25 साल से काम कर रही थी.