नई दिल्ली: फरीदाबाद के एक पेट्रोल पंप पर कुछ बदमाशों ने एक कार सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. ये पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं इस पूरे मामले के पीछे मृतक के परिवार वालों ने युवक की पूर्व पत्नी पर हाथ बताया है.


फरीदाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक पेट्रोल पंप पर कुछ बदमाशों ने एक कार सवार युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की शिनाख्त 32 वर्षीय जतिन के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि जतिन जॉब के लिए नोएडा की तरफ जा रहा था तभी रास्ते में एक पेट्रोल पंप पर बाइक पर आए कुछ बदमाशों ने जतिन के सिर और हाथ पैरों में गोलियां दाग दीं. जिससे जतिन की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई और पेट्रोल पंप पर अफरा तफरी का माहौल हो गया.

इस पूरे मामले के पीछे जतिन के परिजन जतिन की पत्नी की साजिश बता रहे हैं. उनका कहना है कि जतिन की इसी साल जनवरी में पत्नी वैशाली से तलाक हुई थी और हमें शक है इस हत्या के पीछे वैशाली का ही हाथ है. वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं. पुलिस ने दावा किया है कि हमने जांच के लिए दो टीमों का गठन किया है और जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.