नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में 17 साल की नाबालिग की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है. हत्या के आरोप में फरार शुभम गुप्ता को पुलिस ने शुक्रवार 23 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया था और पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कबूल भी कर लिया था.


लेकिन आरोपी शुभम ने अब अपना बयान बदलते हुए कहा है कि नाबालिग को उसने नहीं मारा बल्कि उसने ही खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. आरोपी शुभम ने पुलिस को दलली देते हु्ए कहा कि लड़की का उसके पूर्व प्रेमी से अफेयर चल रहा था जिसके बाद दोनों में फोन पर कहा सुनी हुई और लड़की ने खुद को गोली मार ली.


अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस जांच के दौरान शुभम ने बताया कि फोन पर सिमरन और नितिन के बीच बहस हुई जिसके बाद उसने कार में रखी बंदूक निकाल अपने सीने पर भिड़ा दी और उससे कहने लगी मैं नितिन के बारे में झूठ नहीं कर रही. शुभम ने बताया कि जैसे ही उसने बंदूक छीननी चाही सिमरन ने गोली चला दी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह डर गया था इसलिए वह हरिद्वार भाग गया था.


लेकिन पुलिस का कहना है कि जांच में यह बात पता चली है कि बंदूक कुछ दूरी से चलाई गई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी शुभम ने हरिद्वार में होटल बुक करने के लिए गलत आईडी कार्ड का इस्तेमाल किया है जिसको लेकर उसपर धोखाधड़ी का भी केस दर्ज किया जा सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की गु्त्थीयां सुलझाने में लगी हुई है.