Nikki Yadav Murder Case: दिल्ली के बाबा हरिदास नगर इलाके में हुई हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया है और जांच की जा रही है. आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की की बेरहमी से हत्या कर दी और कई दिनों तक फ्रिज में लाश छिपाकर रखी. इस पूरे मामले में निक्की यादव के पिता ने कई खुलासे किए हैं, साथ ही उन्होंने आरोपी को सख्त से सख्त सजा देने की मांग भी की है. 


निक्की यादव के पिता सुनील यादव का कहना है कि उनकी लगातार साहिल से बातचीत हो रही थी उनको बिल्कुल साहिल से बात करके ऐसा नहीं लगा कि उसने उनकी बेटी की हत्या कर दी है. 


निक्की के पिता को बोला झूठ
पिता ने आगे बताया कि, साहिल ने मुझे बताया कि निक्की 2 दिन के लिए अपने दोस्तों के साथ बाहर गई है और फोन साहिल के पास छोड़कर गई है. मैंने पूछा भी कि फोन तुम्हारे पास क्यों छोड़ कर गई तो उसने कहा फोन मेरे पास छोड़कर जाती है. फिर मैंने साहिल के परिजनों से उनके मां-बाप से बात की तो साहिल के पिता ने सब लोगों को घर पर बैठने के लिए कहा. इसके बाद साहिल ने सबके सामने कह दिया कि निक्की अब कभी किसी को नहीं मिलेगी.


आरोपी को मिले फांसी की सजा 
निक्की के पिता ने बताया, इसके बाद मैंने पुलिस की मदद ली. पुलिस से पूरा सहयोग मिल रहा है. हम बस चाहते हैं साहिल को कड़ी से कड़ी सजा मिले उसको फांसी की सजा मिले उसने जैसा मेरी बेटी के साथ किया है कोई ऐसा कभी ना करे. किसी को कोई अंदेशा नहीं था कि निक्की कहां किसके साथ रहती है ना उसकी मां न छोटी बहन को. निक्की 5 साल पहले से पढ़ाई के लिए बाहर रहती है. सुनील यादव ने कहा कि निक्की ने इंग्लिश ऑनर्स में एडमिशन लिया था ,प्रोफेसर बनना चाहती थी. हम सब को कोई जानकारी नहीं थी किसी चीज की ऐसा कुछ हो जाएगा.


पिता के अलावा निक्की यादव के भाई सुधीर यादव (ताऊ के बेटे) का कहना है कि निक्की से बातचीत कम होती थी. हां उसके पिता और परिवार से बातचीत थी. निक्की पढ़ने के लिए दिल्ली, नोएडा में रहती थी ,पढ़ाई में अच्छी थी. हम सब में से किसी को कोई जानकारी नहीं थी कि कुछ ऐसा कर रही है या किसी के साथ रहती है. मुझे कल रात को ही सब कुछ पता चला. मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि कुछ ऐसा हो गया. परिवार सदमे में है. हम बस चाहते हैं कि साहिल को कड़ी से कड़ी सजा हो ताकि आगे चलकर कोई ऐसा किसी के साथ कभी ना करे.


ये भी पढ़ें- Delhi Road Rage Case: दिल्ली के नांगलोई में रोडरेज की घटना, बीच सड़क चाकू मारकर युवक की हत्या- पुलिस पर गंभीर आरोप