Delhi Fridge Murder: राजधानी दिल्ली (Delhi) में हुए निक्की यादव हत्याकांड मामले (Nikki Yadav Murder Case) में स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस केस से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं. साहिल गहलोत और निक्की यादव ने अक्टूबर 2020 में ही नोएडा के एक आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी. साहिल का परिवार इस शादी से नाखुश था इसलिए वो निक्की को रास्ते से हटाना चाहते थे.


स्पेशल कमिश्नर रविंद्र यादव ने कहा कि दस तारीख को साहिल ने निक्की का मर्डर किया था. हमारे मुखबिरों से हमें यह जानकारी मिली. इसके बाद हमने साहिल से पूछताछ की थी और साहिल को गिरफ्तार किया था. साहिल के ढाबे के फ्रिज से हमने निक्की की बॉडी बरामद की. फिर साहिल से पूछताछ शुरू की. अभी तक पांच और लोगों का इन्वॉल्वमेंट सामने आया है. साहिल और उसके पिता, दो कजन और दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है.


कमिश्नर ने बताईं अहम बातें


स्पेशल कमिश्नर यादव ने बताया कि एक अक्टूबर 2020 को ग्रेटर नोएडा के एक आर्य समाज मंदिर में दोनों की शादी हुई थी. वहीं साहिल की 9 फरवरी 2023 को सगाई हुई थी. उसी रात साहिल निक्की के फ्लैट पर जाता है. इसके बाद घूमने के बहाने निक्की को लेकर निकलता है और कश्मीरी गेट इलाके में निक्की की हत्या कर देता है. दस फरवरी को यानी बारात वाले दिन साहिल के घर वालों ने ढूंढना शुरू किया, इस बीच साहिल ने अपने भाइयों और दोस्तों को फोन किया और बताया कि प्लान के मुताबिक हत्या को अंजाम दे दिया गया है. 


इसके बाद लाश को फ्रिज में रख कर धूमधाम से दूसरी शादी की जाती है. साहिल के घर वालों को शादी के बारे में पता था. घर लौट कर साहिल ने अपने पिता को घटना के बारे में बताया. कमिश्नर ने कहा कि लड़की के घर वालों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है लेकिन फिलहाल घटना के कारण उन्होंने बताया कि वो आने में सक्षम नहीं हैं.


ये भी पढ़ें: Delhi Sextortion Case: लाखों रुपये लूट चुका था.. दिल्ली पुलिस ने सेक्सटॉर्शन गैंग का किया बड़ा खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार