Nikki Yadav Murder Case: दिल्ली में हुए निक्की यादव हत्याकांड ने एक बार फिर सभी को चौंकाकर रख दिया है. कैसे एक युवक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया. निक्की ने आरोपी साहिल गहलोत के साथ कई सपने देखे थे, लेकिन साहिल के दिमाग में कुछ और ही चल रहा था जिससे निक्की को अपनी जान गंवानी पड़ी. इस पूरे हत्याकांड में सिर्फ निक्की के साथ बुरा नहीं हुआ, बल्कि उसी की उम्र की दूसरी लड़की की जिंदगी भी बर्बाद हो गई. ये कोई और नहीं बल्कि आरोपी साहिल से शादी करने वाली लड़की है. जिसके परिवार में शादी की खुशियां अब मातम में बदल गई हैं. 


किस्मत का खेल भी अजीब है कि एक ही जिले में करीब 30 किमी के फासले पर रहने वाली दो लड़कियों की जिंदगी एक शख्स ने खराब कर दी. एक को मौत के घाट उतार दिया और दूसरी को शादी के ही अगले दिन बता दिया कि उसका पति खूनी है. 


निक्की के परिवार का दर्द
निक्की यादव के घरवाले ये सपना देख रहे थे कि उनकी बेटी पढ़ाई के बाद अच्छी नौकरी करेगी और उसके बाद कोई अच्छा लड़का देखकर उसका घर बसाया जाएगा, लेकिन 24 साल पूरे होने से पहले ही वो इस दुनिया से चली गई. निक्की के घर पर अब खुशियां नहीं बल्कि मातम पसरा हुआ है, घरवाले यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनकी बेटी अब इस दुनिया में नहीं रही. जो भी उसके घर के पास से गुजर रहा है उसे चीखने और रोने की आवाजें सुनाई दे रही हैं. हर दूसरा शख्स जब परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहा है तो निक्की की मां को बेटी की याद सता रही है. बेटी की मौत से पूरा परिवार टूटकर बिखर सा गया है. 


साहिल की पत्नी का क्या कसूर?
निक्की मर्डर केस में सिर्फ दो ही लोगों का जिक्र हो रहा है, लेकिन असल में इस हत्याकांड के बाद तीन लोगों का जिक्र होना चाहिए. साहिल ने झज्झर की जिस लड़की से शादी की वो भी इस पूरे मामले में फंस गई, उसकी जिंदगी भी आरोपी साहिल ने बर्बाद कर दी. अब सभी ये सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर उसका क्या कसूर था? हाल ये है कि परिवार अपना घर छोड़कर रिश्तेदारों के साथ चला गया है. घर पर ताला लटका हुआ है. 


मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि लड़की गरीब परिवार से आती थी. उसके पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो गई थी, जिसके बाद मां ने किसी तरह बेटी की पढ़ाई पूरी कराई. अपनी सारी बचत को खर्च कर बेटी की शादी कराई, लेकिन उसे क्या पता था कि बेटी का घर बसने के अगले दिन ही उजड़ जाएगा. इकलौती बेटी के साथ हुए इस हादसे को एक मां कैसे झेल पा रही है, ये वो खुद ही समझ सकती है.


ये भी पढ़ें : क्रिकेटर पृथ्वी शॉ से हाथापाई मामले में सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर महिला गिरफ्तार, सात अन्य के खिलाफ भी केस दर्ज