Nikki Yadav Murder: राजधानी दिल्ली के निक्की यादव मर्डर केस ने देश को एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) की याद दिला दी है. आरोपी साहिल गहलोत निक्की के साथ लगभग दो सालों तक लिव-इन में रह रहा था और साथ में जीने-मरने की कसमें खाईं थीं. इस दौरान दोनों ने गोवा जाने का भी प्लान बनाया था. निक्की को यह नहीं मालूम था कि जिस लड़के से वह बेइंतहा मोहब्बत करती है वह उसे वैलेंटाइन डे से महज चार दिन पहले उसकी गला दबाकर हत्या कर देगा.


बता दें कि आरोपी साहिल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं निक्की के परिजन आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहे हैं, वहीं आज निक्की के गांव खेड़ी में उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उसके परिजन शव लेने के लिए दिल्ली रवाना हो चुके हैं. निक्की यादव झज्जर के खेड़ी गांव की रहने वाली है, वो दिल्ली में बॉयफ्रेंड साहिल गहलोत के साथ कई सालों से लिव इन में रह रही थीं.






जानें क्या है मामला 
साहिल और निक्की के प्यार की कहानी का सफर साल 2018 में दिल्ली के उत्तम नगर से शुरू हुआ था. साहिल यहां एसएससी एग्जाम (SSC Exam) की तैयारी करने पहुंचा था. वहीं, हरियाणा के झज्जर की रहने वाली निक्की यादव डॉक्टर बनना चाहती थी और मेडिकल की तैयारी करने उत्तम नगर पहुंची थी. रोजाना एक ही जगह कोचिंग जाने की वजह से दोनों में फ्रेंडशिप हो गई और यह मुलाकातें प्यार में बदल गईं. कुछ दिन बाद साहिल ने ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज में एडमिशन ले लिया. निक्की ने भी उसी कॉलेज में एडमिशन ले लिया, जिसमें साहिल ने एडमिशन लिया था. जिसके बाद दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ती गई और दोनों कई बार पहाड़ों की ट्रिप पर भी गए.


ये भी पढ़ें- Delhi Road Rage Case: दिल्ली के नांगलोई में रोडरेज की घटना, बीच सड़क चाकू मारकर युवक की हत्या- पुलिस पर गंभीर आरोप