Nikki Yadav Murder Update: निक्की यादव मर्डर केस मामले में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे है. क्राइम ब्रांच पुलिस ने अपनी जांच में पाया है कि 10 फरवरी की सुबह करीब 9 बजे निगम बोध घाट की कार पार्किंग में साहिल ने निक्की का कत्ल किया था. कत्ल के बाद पहले वो निक्की के शव को कार में लेकर इधर-उधर घूमता रहा और फिर मित्राऊ गांव में अपने 'खाओ पिओ ढाबा' पर जाकर उसने लाश को फ्रिज में छुपा दिया था. जहां साहिल अकेला नहीं था. उसके साथ पिता वीरेंद्र के अलावा साहिल के दो दोस्त और दो चचेरे भाई भी शामिल थे.


इस पूरे घटनाक्रम में एक चचेरा भाई नवीन भी शामिल था, जो दिल्ली पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक वह डाबरी पुलिस स्टेशन में पोस्टेड था. क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि साहिल की दूसरी शादी के दिन वो खुद मौजूद नहीं था. यह बात गिरफ्तार किए गए साहिल के पिता वीरेंद्र और 4 साथियों को अच्छे से पता थी. साहिल शहर से दूर निक्की की हत्या कर उसकी लाश को ठिकाने लगा रहा था. साहिल जब ढाबा में लाश को ठिकाने लगा रहा था तब बाकी 5 आरोपी ढाबे के बाहर ही पहरा दे रहे थे.


क्राइम ब्रांच ने बताया उस दिन क्या हुआ था
पुलिस ने बताया कि निक्की का हत्या साहिल की शादी वाले दिन ही की गई थी. शादी के दिन साहिल परिवार के पास मौजूद नहीं था. साहिल जब शादी वाली जगह पर नहीं पहुंचा तो परिवार वालों को चिंता हुई. इसके बाद साहिल के पिता वीरेंद्र साहिल के चचेरे भाइयों और दोस्तों के साथ साहिल को ढूंढने निकल गए.


साहिल को खोजने के लिए ये लोग तीन अलग-अलग कारों में निकले थे. परिवार वालों को निक्की के बारे में पता था इसलिए साहिल के बारे में चिंता होने लगी. साहिल के पिता उसको लगातार कॉल कर रहे थे. हालांकि, उसका फोन ऑफ था.


जब साहिल के फोन ऑफ होने की जानकारी उसके भाइयों और दोस्तों को हुई तब यह बात पता चल चुकी थी कि साहिल निक्की का हत्या करने वाला है. अपने गाड़ी में सवार होकर पांचों आरोपी ने साहिल से मिलने तुरंत दिल्ली के पश्चिम विहार गए.


वह लाश ठिकाने लगा रहा था
पांचों आरोपी जब पश्चिम विहार पहुंचे तब उनकी साहिल से मुलाकात हुई. फिर साहिल को लेकर भाई और दोस्त शहर से बाहर ढाबे पर पहुंचे. वहां निक्की के शव को साहिल ढाबे के अंदर फ्रिज में डाल रहा था, तब बाकी सभी आरोपी साहिल की मदद के बहाने ढाबे के बाहर पहरा दे रहे थे. बाकी आरोपी इसलिए वहां मौजूद थे जिससे लोगों को शक न हो कि अंदर चल क्या रहा है. निक्की की बॉडी को ठिकाने लगाने के बाद साहिल वहां से अपने गाड़ी से अपने घर चला गया.  


ये भी पढ़ें : Delivery Boy की शर्मनाक हरकत, महिलाओं का नंबर सेव कर भेजता था अश्लील वीडियो, जानें पूरा मामला