Noida Crime: गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) के सेक्टर 113 थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति ने लाखों रुपये की फसल नष्ट किये जाने का आरोप लगाया है. फसल के नष्ट होने से किसान का लाखों रुपये का आर्थिक नुकसान हुआ है. पीड़ित किसान ने पुलिस से शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. थाना प्रभारी के मुताबिक उन्होंने नौ लोगों को नामित करते हुए करीब 80 हथियारबंद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है.


थाना प्रभारी ने रिपोर्ट की दर्ज 
थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति ने बताया कि सोरखा गांव के जितेंद्र ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि यह मामला सोमवार 6 फरवरी का है. जब जितेन्द्र अपने परिवार वालों के साथ शादी में गए हुए थे. जितेन्द्र के अनुसार जब वो नहीं थे तब यादराम यादव, महेंद्र, महिपाल, सन्तु, रवि, सुनील, लोकेश, विजेंद्र यादव, लाला उर्फ अनिल सहित 70- 80 लोग हथियार से लैस होकर आए और 2.9910 हेक्टेयर के उनके खेत में लगी गेंहू की फसल और गोभी, बैगन एवं अन्य सब्जियों को जेसीबी मशीन चला कर तहस-नहस कर दिया है. आरोप है कि गांव के ही दबंग लोग उसकी भूमि पर कब्जा करना चाहते हैं.


थाना प्रभारी के अनुसार घटना की सूचना मिलने पर जब जितेंद्र अपने परिवार सहित मौके पर पहुंचे तो हथियारबंद लोगों ने उन्हें बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है. थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त लोगों के खिलाफ इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. उन्होंने आगे बताया कि सभी पहलुओं को देखते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है. फसल के नष्ट होने से किसान का लाखों रुपये का आर्थिक नुकसान हुआ है. पीड़ित किसान ने पुलिस से शिकायत कर आरोपियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है.


ये भी पढ़ें- UP Crime: घर में घुसकर नाबालिग की गोली मारकर हत्या, दादी की शिकायत पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज