नोएडा : दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाली इंजीनियर अंजली राठौर का हत्यारा अभी भी फरार है. नोएडा के सेक्टर 62 में सोसाइटी के अंदर इंजीनियर अंजली को गोली मार दी गई थी. हत्यारा की पहचान हो गई है. उसी ने फोन कर के पहले अंजली को पीजी से नीचे बुलाया था.


हत्या के मामले में पुलिस अब तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर पायी


इस बीच हत्या के मामले में पुलिस अब तक कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर पायी है. इस मामले में मृतका के पिता तेजपाल सिंह ने नामजद एफआईआर कराई है. इटावा जिले के रहने वाले अश्वनी यादव पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है. घटना के कुछ चश्मदीद भी हैं.


यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र : डाक्टर और नर्स की लापरवाही से एक मासूम का दम घुटा, तीन अन्य की भी मौत


सोसाइटी के सीसीटीवी में हत्या का पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है


सोसाइटी के सीसीटीवी में हत्या का पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है. पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज को जांच के लिए अपने कब्जे में ले लिया है. इस घटना ने शताब्दी विहार में रहने वाले लोगों के दिल में दहशत पैदा कर दी है. मालूम हो कि मोबाइल कंपनी 'लावा' में काम करने वाली अंजली राठौर सेक्टर-62 स्थित शताब्दी अपार्टमेंट में रहती थी.


सात सहेलियों के साथ शताब्दी विहार में स्थित एक पीजी में रहती थी


बुधवार को सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. अंजली अपनी सात सहेलियों के साथ शताब्दी विहार में स्थित एक पीजी में रहती थी. इस मामले में उसके पिता ने उसके पुराने दोस्त अश्वनी यादव को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.


यह भी पढ़ें : दुर्घटनाग्रस्त सुखोई-30 के पायलट मृत घोषित, विमान से बाहर निकल ही नहीं पाए थे