Palghar Murder: मुंबई के पालघर में एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और उसके शव को गद्दे में दबा दिया. पालघर जिले में तुलिंज पुलिस ने मंगलवार (14फरवरी) को हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. जो कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर की हत्या कर भागने की कोशिश कर रहा था. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को रेलवे सुरक्षा बल के कर्मियों ने मध्य प्रदेश के नागदा में एक ट्रेन से पकड़ लिया है.


मृतक महिला का नाम मेघा है (37), जो पेशे से एक नर्स थी, सोमवार (13 फरवरी ) को तुलिंज इलाके में अपने किराए के घर में मृत पाई गई. मामले का पता तब लगा जब घर के अंदर से दुर्गंध आने लगी. जब मृतक के घर से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं. मौके पर पुलिस ने पाया कि शव गद्दे में लिपटा हुआ है. वरिष्ठ निरीक्षक शैलेंद्र नागरकर ने कहा कि पिछले सप्ताह किसी समय उसकी हत्या किए जाने का संदेह है.


दोनों के बीच होते थे झगड़े
पुलिस ने कहा कि आरोपी को पकड़ लिया गया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह और लड़की तुलिंज में लिव-इन में रहते थे. दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे. एक ऐसे ही आपसी विवाद के बाद आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी प्रेमिका मेघा की हत्या कर दी और शव को पलंग के अंदर डाल दिया. इसके बाद वह घर का सामान जल्दी-जल्दी बेच रहा था. पुलिस मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है.


झगड़े के दौरान की हत्या
आरोपी के मुताबिक वह बेरोजगार था और इस बात को लेकर उसका अपनी लिव-इन पार्टनर से अक्सर झगड़ा होता था. उसने अपनी बहन को हत्या के बारे में भी मैसेज किया और भागने से पहले फ्लैट में फर्नीचर बेच दिया. अधिकारी ने कहा कि इस तरह के एक झगड़े के दौरान उसने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.


ये भी पढ़ें: Nikki Yadav Murder Case: आफताब की तरह गर्लफ्रेंड के कई टुकड़े करना चाहता था साहिल? फ्रिज में शव रखे जाने की जांच कर रही पुलिस