Jhansi Crime: उत्तर प्रदेश के झांसी से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां पर अपराधी को पकड़ने गए तीन पुलिसवालों की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद अपराधी पुलिस के चंगुल से भागने में कामयाब हो गया. पुलिसवालों में गरौठा थाने एक दारोगा और दो सिपाही थे जो सिविल ड्रेस में गांव में दबिश देने पहुंचे थे. इसके बाद पुलिसवाले दोबारा से वर्दी पहनकर अपनी टीम के साथ आए, लेकिन तब तक अपराधी का कोई पता नहीं चल सका. इस घटना पर पुलिस ने चार ग्रामीणों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली है और उनकी तलाश भी की जा रही है.


क्या था पूरा मामला


बीते सोमवार की शाम करीब 07:00 बजे झांसी के थाना ककरबई के हीरापुर गांव में सादे कपड़ों में गरौठा थाने के दारोगा नकुल और दो सिपाही वांछित अपराधी को पकड़ने के लिए दबिश देने पहुंचे थे. उस समय गांव में स्थापित एक माता मंदिर में हुए यज्ञ के बाद पास में भंडारा हो रहा था, जिसमें गांव के लोग बड़ी संख्या में मौजूद थे.


इस दौरान गांव का ही छत्रपाल नशे में धुत होकर वहां पहुंचा, जिससे दारोगा नकुल अपराधी अंगद सिंह के बारे में पूछताछ करने लगे. इस बीच जानकारी मिलने पर दारोगा ने सिपाहियों की मदद से अपराधी अंगद को हिरासत में ले लिया. सादे कपड़ों में होने के कारण ग्रामीण पुलिसवालों को पहचान नहीं पाए और उनकी गाड़ी की चाभी निकालकर उन्हें घेर लिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिसवालों की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान अंगद मौका पाकर भागने में कामयाब हो गया.


जान बचाकर भागे पुलिसवालों ने थाने में की शिकायत


गुस्साए ग्रामीणों को देख दारोगा और सिपाही अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकले और ककरबई पुलिस थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद गरौठा पुलिस को भी इस घटना की पूरी जानकारी दी गई. कुछ देर बाद ही ककरबई और गरौठा थाने से पुलिस अपनी टीम के साथ हीरापुर गांव पहुंची. लेकिन, उनके आने से पहले ही आरोपी गांव से फरार हो चुके थे.


छत्रपाल की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही दृगपाल सिंह, धर्मेंद्र सिंह, अमित कुमार एवं सत्येंद्र कुमार के खिलाफ मारपीट के आरोप में रिपेार्ट दर्ज किया. इस मामले में एसएसपी राजेश एस ने कहा कि आरोपी ग्रामीणों की तलाश जारी है. जिन लोगों ने पुलिस पर हमला किया है, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.


ये भी पढ़ें- Bengaluru Crime: लव मैरिज में जाति बनी रोड़ा तो युवक ने कर दी प्रेमिका की हत्या, 17 बार किये चाकू से वार