Prithvi Shaw Scuffle: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ से हाथापाई मामले में अब पुलिस एक्शन शुरू हो चुका है. पुलिस ने इस मामले में सबूत जुटाने शुरू कर दिए हैं और पूछताछ की जा रही है. इसी क्रम में ओशिवारा पुलिस ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के दोस्त आशीष यादव का बयान एक बार फिर दर्ज किया है. जिसमें यादव ने पुलिस को बताया है कि सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और उसके साथियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी. वो लोग लगातार पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त को धमका रहे थे. 


जान से मारने की धमकी
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपियों ने हाथापाई के दौरान कहा था कि अभी तो गाड़ी ही तोड़ी है जान से भी मार देंगे. पृथ्वी शॉ के दोस्त को जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस इस FIR में IPC की धारा 387 जोड़ रही है. बताया गया है कि पुलिस कोर्ट में अर्जी देकर ये एक और सेक्शन जोड़ने की अपील करेगी. इसके बाद आरोपियों पर शिकंजा और मजबूत होगा. 


क्या है पूरा मामला?
दरअसल मुंबई में सांताक्रूज स्थित एक लग्जरी होटल के बाहर भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ कुछ लोगों ने सेल्फी को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया. एक महिला ‘सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर’ और उसके दोस्तों ने पृथ्वी और उनके दोस्त के साथ हाथापाई शुरू कर दी, इस दौरान जमकर हंगामा हुआ. एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की क्रिकेटर के साथ भिड़ती दिख रही है. 


इस घटना के बाद पुलिस ने ‘सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर’ सपना गिल को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दोस्त शोभित ठाकुर और छह अन्य के खिलाफ दंगा करने तथा उगाही करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया. गिल के वकील ने शॉ पर नशे में होने का आरोप लगाया और कहा कि क्रिकेटर ने अपनी पहुंच का रौब दिखाते हुए लकड़ी के बैट से ‘इन्फ्लुएंसर’ पर हमला किया, जबकि पुलिस ने कहा कि गिल और ठाकुर घटना के समय नशे की हालत में थे. इस मामले की जांच चल रही है. 


ये भी पढ़ें - Love Crime: किसी ने हत्या कर शव के किए टुकड़े तो किसी ने फ्रिज में छिपा दी लाश...लिव-इन, प्यार और मर्डर के पांच बड़े केस