चंडीगढ़ : गुरदासपुर के बटाला में अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिनदहाड़े बदमाश खुली जीप में एक छात्रा का अपहरण कर ले गए. भीड़ के बीच से उन्होंने लड़की को उठाया लेकिन किसी ने रोकने की हिम्मत नहीं दिखाई. इस घटना के बाद इलाके में काफी दहशत है.


शहाबुद्दीन मामला : पत्रकार राजदेव की हत्या के आरोपी मोहम्मद कैफ को जमानत


दो छात्राएं जो सगी बहने हैं आईटीआई कॉलेज जा रही थीं


दरअसल, दो छात्राएं जो सगी बहने हैं आईटीआई कॉलेज जा रही थीं. दिन दिहाड़े बीच सड़क पर खुली जीप में सवार तीन नौजवानों ने एक बहन को उठा लिया और फरार हो गए. बहन की शिकायत पर पुलिस तफ्तीश कर रही है और मामले में सुराग ढूंढने में जुटी हुई है.


नोटबंदी के बाद हेराफेरी : बड़ी मात्रा में खरीदा गया सोना, नासिक में छापेमारी


काहनूवान रोड जिस पर रात-दिन चहल पहल रहती है


जिला गुरदासपुर के बटाला का काहनूवान रोड जिस पर रात-दिन चहल पहल रहती है. इसी मुख्य मार्ग पर 3 कॉलेज हैं. आज सुबह दो छात्राएं जो रिश्ते में सगी बहने हैं, अमनदीप कौर और परमजीत कौर आईटीआई कॉलेज की ओर जा रही थी.


निर्भया कांड : फांसी की सजा पा चुके दरिंदों को लग रहा है 'डर', बदली गई 'कालकोठरी'


पीछे से आयी एक ओपन जीप में तीन नौजवान सवार थे


इसी दौरान रास्ते में हस्तशिल्प कॉलेज के पास पीछे से आयी एक ओपन जीप में सवार तीन नौजवान, जिन्होंने अपने चेहरे रुमाल से ढके हुए एक छात्रा परमजीत कौर जबरदस्ती जीप में बिठा लिया और फरार हो गए. वहीं परमजीत की बहन अमनदीप ने बताया की वह वहां शोर मचाती रही लेकिन पास कोई नहीं था.


परिवार के अंदर साजिश रचना पड़ा महंगा, मुंहबोला भाई गिरफ्तार


जीप लेकर गए जहां से बदमाश गए वहां रस्ते में सीसीटीवी लगे हैं


अमनदीप कौर का कहना था की पहले भी एक नौजवान जो उनके गांव का है, उन्हें तंग करता था. जिसकी शिकायत पुलिस को भी की गयी थी. पुलिस बताया कि जिस तरफ वारदात को अंजाम देने के बाद नौजवान जीप लेकर गए वहां रस्ते में सीसीटीवी लगे हैं. बताते चले की जिस जगह वारदात हुई वह पुलिस चौकी से महज 200 गज़ की दूरी पर थी.