चंडीगढ़ : पंजाब के जालंधर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 22 साल के युवक ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर अपने घर के पास ही उसका शव दफना दिया. पुलिस के सामने आरोपी ने जमीन खोद कर शव निकाला तो गांव वाले सन्न रह गए. 'बेरहम' प्रेमी ने कहा कि ' लड़की किसी और से भी प्रेम करती थी इसलिए मार डाला.'


भयावह ! बेंगलुरू में सामूहिक छेड़छाड़ की घटना ने सिर शर्म से झुकाया 

प्रेमिका की हत्या करके शव अपने घर के पास ही दबा रखा था

जालंधर के गांव कोहाला में 22 साल के मोटर मैकेनिक ने 17 साल की अपनी प्रेमिका की हत्या करके शव अपने घर के पास ही दबा रखा था. 11वीं में पढऩे वाली संदीप कौर 22 दिसंबर की शाम से घर से लापता थी. रविवार को पुलिस ने आरोपी राजवीर सिंह को गिरफ्तार करके पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल कर लिया.



(फोटो* शव देख बिलखते परिजन)

VIDEO : नए साल के जश्न में अश्लील डांस का तड़का, लेडी MLA ने किया आयोजन !

सोमवार को पुलिस ने आरोपी के हाथों से ही शव निकलवाया

वह भी कोहाला गांव का ही रहने वाला है. सोमवार को पुलिस ने आरोपी के हाथों से ही शव निकलवाया. आरोपी बोला कि वो किसी और से भी प्यार करती थी. 22 दिसंबर की रात को उसने मुझे मिलने के लिए बुलाया. बाद में मेरे साथ मेरे घर जाने की जिद करने लगी. नहीं मानी तो मैंने पहले गला दबाया फिर सिर पर ईंट मार दी.

Pics : कैमरे में कैद एक सपा नेता की गुंडागर्दी, बिल मांगने पर वेटर की पिटाई ! 

आरोपी के कहने पर दूसरे लडक़े से भी पूछताछ की गई

एसएचओ सुखपाल सिंह का कहना है कि आरोपी के कहने पर दूसरे लडक़े से भी पूछताछ की गई लेकिन कत्ल में उसकी कोई भूमिका सामने नहीं आई. राजवीर ने लडक़ी की हत्या करने के बाद अकेले उसकी लाश को गाड़ दिया था. रिमांड लेकर और पूछताछ की जाएगी.

Pics : दिल्ली में नए साल पर लगा 'दाग', न्यू ईयर पार्टी में हुआ मर्डर 

उसकी बेटी खुद घर से गई या कोई उसे जबरदस्ती लेकर गया ? 

मृतका संदीप के पिता दुबई में रहते हैं. मां परमजीत कौर का कहना है कि 22 की शाम जब वो गुरुद्वारा साहिब से लौटकर घर आई तो दरवाजे खुले हुए थे. उसे नहीं पता कि उसकी बेटी खुद घर से गई या कोई उसे जबरदस्ती लेकर गया. कल पुलिस ने उसकी हत्या की बात बताई.

अपराध की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें