Jaipur Crime News: राजस्थान के जयपुर में रविवार को गोलीबारी की एक घटना में दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने आरोपियों की पहचान कमलेश और वेद प्रकाश के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि घटना अजमेर रोड पर स्थित एक मैरिज गार्डन के पास रविवार सुबह हुई. आरोपी कमलेश और वेद प्रकाश ने दयाराम (27) और धर्मचंद चौधरी (30) पर उस समय गोलियां चला दीं, जब वे एक एसयूवी से जा रहे थे. पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है.


पहले वाहन को मारी टक्कर फिर चलाई गोलियां 


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपी भी एक एसयूवी  सवार थे. आरोपियों ने पहले पीड़ितों के वाहन को टक्कर मारी और फिर उन पर गोलियां चला दीं. गोलियों से घायल हुए पीड़ितों को जयपुर के सवाई मानसिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां घायलों में से धर्मचंद को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि दयाराम अभी भी अस्पताल में उपचाराधीन हैं.


पुलिस उपायुक्त ने दिया दिलाशा


जयपुर पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) वंदिता राणा ने घटना स्थल का मुआयना किया. उन्होंने बताया कि हमले की वजह पैसों के लेनदेन को लेकर आपसी विवाद को माना जा रहा है. हलांकि पुलिस पीड़ितों और उनके परिजनों से मिलकर घटना की पूरी वजह का पता लगाने की कोशिश करेगी. पुलिस उपायुक्त ने आगे बताया कि मामले की और जांच की जा रही है और इस संबंध में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन पीड़ितों के तरफ से कोई शिकायत मिलती है, तो पुलिस इस घटना में आगे की कार्रवाई और जांच करेगी.


ये भी पढ़ें- Unnao Murder: उन्नाव में दलित लड़की की लाश मिली, परिजनों ने लगाया रेप और हत्या का आरोप, मामले की जांच में जुटी पुलिस