जयपुर: राजस्थान में गैंग रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जयपुर आयुक्तालय के बनीपार्क थाना क्षेत्र में एक युवती से सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. सहायक पुलिस आयुक्त (विशेष अनुसंधान ईकाई) संजीव चौधरी ने इस बारे में जानकारी दी.


उन्होंने बताया कि झुंझुनूं की युवती ने आरोपी नवीन यादव और राहुल गुर्जर के खिलाफ उसे जबरन कार में बैठाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. संजीव चौधरी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 और 376 (डी) और 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.


सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और डीएनए और कपड़ों की जांच के लिये फोरेंसिक प्रयोगशाला भेजा गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने आरोपी नवीन यादव के खिलाफ इससे पहले भी क्षिप्रापथ थाने में दो बार मामला दर्ज करवाया था, जिसकी जांच चल रही है.


पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार कोशिश कर रही है. मामले में लोगों से पूछताछ भी की जा रही है. पुलिस का  दावा है कि जल्द ही आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.


यह भी पढ़ें-


जंग का मैदान बना हांगकांग, विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सोमवार को सभी स्कूल बंद

रिपोर्ट: चीन के बाद सबसे ज्यादा भारत से अमेरिका पढ़ने जाते हैं छात्र