रामपुर: यूपी से एक अजीब मामला सामने आया है. एक महिला को उसके शौहर से केवल इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि वह देर से सोकर उठी थी. इतना ही नहीं महिला को घर से निकाल कर, ताला लगा कर वह फरार हो गया.


जैसे ही पुलिस को मामले की जानकारी मिली, वो एक्शन में आ गई. पुलिस पीड़िता को लेकर उसके घर पहुंची और ताला तोड़ कर उसे घर में वापस घुसने में मदद की. मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का है.


गुलअफशा का निकाह छह माह पहले इसी गांव के कासिम से हुआ था. प्रेम प्रसंग के बाद हुई इस शादी में कुछ दिनों में ही खटास आने लगी. आरोप है कि आए दिन कासिम बिना वजह उसकी पिटाई करने लगा.


सोमवार सुबह भी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और कासिम ने बीवी की बुरी तरह से पिटाई कर दी. पड़ोसियों ने बीच-बचाव करके मामला शांत कराया. पिटाई के कारण गुलअफशा पूरी रात सो नहीं सकी और करवटें बदलती रही.


मंगलवार सुबह उसकी आंख देर से खुली. इस पर शौहर का पारा फिर सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. लव मैरिज करने के चलते महिला अपने परिवार की नाराज़गी भी मोल ले चुकी थी और अब जिसके प्रेमी ने भी ठुकरा दिया.


आखिर उसने पुलिस से मदद की गुहार लगाई. पति कहीं निकल चुका था लेकिन पुलिस ने महिला को ससुराल पहुंचाया. हालांकि महिला ने किसी तरह की कारवाई न करने की बात कहते हुए पुलिस को तहरीर देने से इनकार कर दिया. थाना अजीमनगर इंचार्ज संजय यादव ने कहा है कि अगर महिला शिकायत दर्ज कराएगी तो कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.