नई दिल्ली : देश की राजधानी में एक ढोंगी बाबा ने 10 साल की एक बच्ची को हवस का शिकार बनाया है. मामला दिल्ली के जैतपुर इलाके का है. पीड़ित लड़की के घरवालों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन, मासूम अबतक सदमे से नहीं उबर पायी है.


घर में घुसकर अकेली बच्ची के साथ दुष्कर्म किया


बच्ची के घरवालों के मुताबिक आरोपी बाबा ने उनके घर में घुसकर अकेली बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. डरी सहमी बच्ची ने जब अपनी मां को पूरी बात बताई तब इस ढोंगी बाबा की पोल खुली. पीड़ित बच्ची की मां के मुताबिक बाबा ने पहले भी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था.


खबर पाकर दिल्ली के जैतपुर इलाके के लोग सन्न हैं


लेकिन, बच्ची डर के मारे खामोश रही. वारदात की खबर पाकर दिल्ली के जैतपुर इलाके के लोग सन्न हैं. क्योंकि, बाबा उसी इलाके में रहकर भजन कीर्तन का काम करता था. बलात्कार का आरोपी बाबा तिहाड़ पहुंच चुका है लेकिन रेप पीड़ित बच्ची अभीतक तकलीफ में है.


मधु विहार इलाके में भी एक लड़की के साथ रेप की वारदात


इधर राजधानी दिल्ली के मधु विहार इलाके में भी एक लड़की के साथ रेप की वारदात की खबर है. लड़की के भाई के मुताबिक उसके पड़ोस में रहने लड़के ने अपने दो दोस्तों की मदद से उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन तीसरा आरोपी अबतक फरार है.


सुबह बहला फुसलाकर पीड़िता को अपनी कार में बिठा लिया


शिकायत के अनुसार आरोपियों ने बुधवार सुबह बहला फुसलाकर पीड़िता को अपनी कार में बिठा लिया. चलती कार में एक लड़के ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया है जबकि बाकी दोनों लड़के वारदात में उसके साथ शरीक रहे. पीड़ित लड़की के पिता की मौत हो चुकी है और वो आसपास के घर में खाना बनाकर अपने घर का खर्च चलाती है.