अहमदाबाद: अहमदाबाद में एक युवती ने आरोप लगाए हैं कि तीन महीने  पहले उसे अगवा करके दो व्यक्तियों ने चलती एसयूवी में उसके साथ रेप किया और गुरुवार रात भी आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सेटेलाइट पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में युवती ने दावा किया कि चार नकाबपोश लोगों ने मार्च में नेहरूनगर क्षेत्र से इसका अपहरण किया था.


उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि चार में से दो लोगों ने चलती एसयूवी में उससे गैंगरेप किया और उसे ब्लैकमेल करने के लिए घटना की फिल्म बना ली थी. महिला ने बताया कि कल रात भी मानीनगर क्षेत्र मे चार में से तीन लोगों ने उसी एसयूवी में उसे अगवा किया और उसके शोषण किया.


उन्होंने बताया कि चूंकि पहली घटना सेटेलाइट पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आती है इसलिए हमने यहां एक प्राथमिकी दर्ज की है और दोनों घटनाओं के जोड़ दिया है. अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. महिला ने कहा कि मार्च की घटना के बाद उसने शिकयत इसलिए दर्ज नहीं कराई क्योंकि उसे भय था कि आरोपी उसकी फोटो और वीडियो सार्वजनिक कर देंगे.


अधिकारी ने बताया, ''उसने यह भी आरोप लगाया कि एक आरोपी ने मार्च की घटना के बाद उससे संपर्क किया और फोटो सार्वजनिक करने का भय दिखा कर उससे 3700 रूपए और सोने की अंगूठी ले ली.''


अधिकारी ने प्राथमिकी के हवाले से बताया, ''पीडिता को छोड़ने के पहले एक आरोपी ने महिला को बताया कि वह उसके ब्वॉय्रफ्रेंड के कहने पर ये सब कर रहे हैं.''


सेटेलाइट पुलिस ने दो लड़कियों और पीड़िता के दोस्त सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.''