नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के एक प्रसिद्ध सरकारी अस्पताल के एक डॉक्टर और तीन कर्मचारियों ने 21 साल की एक प्रयोगशाला प्रशिक्षु को हवस का शिकार बनाया है. कथित रूप से अस्पताल में नौकरी दिलाने के नाम पर एक महीने से अधिक समय तक उससे दुष्कर्म किया.


पुलिस ने आज बताया कि पीड़िता के अनुसार चरक पालिका अस्पताल में पेशेवर प्रशिक्षण लेने के दौरान डार्क रूम के सहायक कृष्ण पाल और धर्म सिंह ने नौकरी दिलाने के नाम पर उसे फुसलाया.


कोलकाता : 'बीजेपी नेता' मनीष शर्मा 33 लाख की नई नोटों के साथ गिरफ्तार


उन्होंने कथित रूप से अक्तूबर के आखिरी हफ्ते में उसके साथ बलात्कार किया. बाद में उसे डॉ अफजल अली खान और अस्पताल में माली के तौर पर काम करने वाले सुरेंद्र के साथ ‘गैर रजामंदी वाला संबंध’ स्थापित करने के लिए मजबूर किया.


अधिकारी ने कहा कि खान और सुरेंद्र ने पिछले महीने उसके साथ बलात्कार किया. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपियों ने नौकरी हासिल करने के लिए उसे 25,000 रपए देने पर मजबूर भी किया.


नोटबंदी : आयकर ने जब्त किए 130 करोड़ रुपये, सबसे ज्यादा 'गड़बड़ी' बेंगलुरु में


एक महीने तक शोषण का शिकार बनने के बाद पीड़िता ने पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद बलात्कार का मामला दर्ज किया गया. अधिकारी ने बताया कि कृष्ण पाल और खान को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सुरेंद्र और धर्म सिंह फरार हैं.


उन्होंने कहा कि उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस शर्मनाक घटना के बाद इलाके में लोगों को काफी नाराजगी है. पुलिस मामले की जांच में लगी है.