नोएडा : देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के डीएनडी फ्लाई-वे हवस का गंदा खेल खेला गया है. यहां अज्ञात लोगों ने एक युवती को हवस का शिकार बनाया और फिर उसे बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक दिया. फिलहाल उसका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.


उसे दिल्ली के लोक नायक अस्पताल रेफर किया गया है


पुलिस ने बताया कि युवती को पहले नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उपचार के लिए उसे दिल्ली के लोक नायक अस्पताल रेफर किया गया है. घटना 25 अप्रैल की है. थाना सेक्टर-20 के वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रहलाद सिंह यादव ने बताया कि 25 अप्रैल को डीएनडी फ्लाई-वे पर यह युवती बेहोशी की हालत में मिली थी.


यह भी पढ़ें : सांप ने डसा तो पति ने पत्नी की कलाई में गड़ा दिए दांत, साथ मरने की थी इच्छा 


डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि उसके साथ बलात्कार किया गया है


उसे नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए दिल्ली के लोक नायक अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवती का उपचार कर रहे डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि उसके साथ बलात्कार किया गया है. इस मामले में फिल्म सिटी चौकी प्रभारी राजीव कुमार ने थाना सेक्टर-20 में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.


पुलिस के अनुसार घटना के बाद युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं


पुलिस के अनुसार घटना के बाद युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस डीएनडी पर लगे कैमरे की सहायता से बदमाशों की तलाश कर रही है. यही कारण है कि युवती अपने पर हुई दरिंदगी के बारे में कुछ नहीं बोल पा रही थी. चिकित्सकों ने यह जानकारी दी है.


यह भी पढ़ें : दार्जलिंग : जीजेएम चीफ के घर पर छापेमारी, हथियारों का जखीरा बरामद