मुंबई: मुंबई से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. सुरंग के जरिए बैंक में चोरी की गई है. बैंक पता लगाने का प्रयास कर रहा है कि इस चोरी में आखिर कितना नुकसान हुआ है. पुलिस भी चोरी की इस वारदात से हैरान है क्योंकि चोरों ने इस कांड को अंजाम देने के लिए लंबे वक्त तक प्लानिंग की थी.



नवी मुंबई के जुईनगर में बैंक ऑफ बडौदा में फिल्मी स्टाइल में बैंक रॉबरी हुई. चोरों ने बैंक के बगल में मौजूद जनरल स्टोर में सुरंग बनाकर बैंक में एंट्री मारी और 27 लॉकर्स को तोड़कर गहने और कीमती सामान चुरा लिए. एसीपी किरण पाटिल ने बताया कि बैंक के बराबर में एक दूकान है जिसे 4 महीने पहले किराए पर दिया गया था.



दिन में बदमाश दूकान चलाते थे और रात को सुरंग बनाते थे. 4 महीने में करीब ये सुरंग बन कर तैयार हो गई और फिर चोरों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया. सुबह जब बैंक के कर्मचारियों ने ताला खोला तो उनके होश उड़ गए.


लॉकर में सामान रखने वाले इसके लिए बैंक को दोषी बता रहे हैं वहीं बैंक अभी ये जानने का प्रयास कर रहा है कि आखिर कुल कितने का नुकसान हुआ है. वहीं पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज व अन्य साधनों से चोरों की पहचान की जा रही है साथ ही उन्हें पकडने के लिए भी टीमें बनाई जा रही हैं.