मुंबई: महाराष्ट्र के राजधानी से सटे थाने में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 70 साल की महिला की हत्या कर दी गई है. शव उसी के अपार्टमेंट में पड़ा हुआ था. पुलिस का कहना है कि शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच चल रही है. वयोवृद्धा की हत्या के बाद इलाके में लोग काफी दहशत में हैं और साथ ही सीनीयर सिटिजन्स की सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठे हैं.


पुलिस का कहना है कि जब उन्हें सूचना मिली तो वो मौके पर पहुंची. महिला का गला किसी धारदार हथियार से काटा गया था. शव की शिनाख्त हंसाबेन प्रवीण के रूप में हुई थी. शव ग्राउंड फ्लोर अपार्टमेंट से ही बरामद किया गया था. उनके शरीर पर चोट के कई निशान थे. पुलिस ने अनजान शख्स के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया है. मामले में जांच के लिए पुलिस टीम लगी हुई है.


पुलिस का कहना है कि घटना का खुलासा तब हुआ जब काफी देर तक महिला ने अपनी बेटी का फोन नहीं उठाया. फिर बेटी घर पर पहुंची. जब उन्होंने दरवाजा खोला तो देखा कि मां का शव जमीन पर पड़ा हुआ और काफी खून वहां फैला है. पुलिस का कहना है कि पहली बार में तो यही लग रहा है कि लूट के लिए यह हत्या नहीं हुई है. क्योंकि घर से कोई कीमती सामान गायब होने की शिकायत नहीं की गई है.


पुलिस कहना है कि जांच की जा रही है और घटनास्थल से कई परिस्थितिजन्य साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. बुजुर्ग महिला घर में अकेले ही रहती थीं.


यह भी पढ़ें: 


फौजी पर चलती गाड़ी से पत्नी को फेंकने का आरोप, पुलिस ने मामला किया दर्ज


दिल्लीः कालकाजी इलाके में बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने भाई को मारा चाकू