नई दिल्ली/लखनऊ: वरिष्ठ आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के छोटे भाई का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया गया है. आशंका जाहिर की जा रही है कि गोली मारकर हत्या की गई है. सोमवार को सहारनपुर जिले में उनका शव बरामद किया गया. इस घटना के बाद पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.


पुलिस अधीक्षक(ग्रामीण) अतुल शर्मा के अनुसार पिलखनी इंडस्ट्रियल एरिया में अंकुर अग्रवाल की फैक्ट्री है. यहां अंकुर रोज आते थे. लेकिन, सोमवार देर शाम फैक्ट्री के पास ही एक खेत में उनका शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि शव के पास उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर भी बरामद हुई थी.


गौरतलब है कि लव अग्रवाल (Lav Agrawal) स्वास्थ्य मंत्रालय में केंद्रीय संयुक्त सचिव के पद पर हैं. वे सहारपुर के ही निवासी हैं. इस वजह से यह हाई प्रोफाइल केस बन चुका है. लखनऊ से दिल्ली तक आला अफसरों के बीच खलबली मची हुई है. पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले की छानबीन में लगी हुई है.


पुलिस मौके से बरामद बुलेट और रिवाल्वर की बैलेस्टिक जांच कर रही है. इसके साथ ही अंकुर अग्रवाल के फोन आदि की जानकारी भी इकट्ठा की जा रही है. पुलिस का मानना है कि घटना को अंधेरे में ही अंजाम दिया गया है. पुलिस यह जांच भी कर रही है कि गोली उन्हें मौके पर मारी गई या फिर हत्या कहीं और कर शव खेत में फेंका गया.


यह भी पढ़ें :


सजा पूरी होने पर पूर्व सैनिक साबित हुआ बेगुनाह, कहा- अफसोस देश की सेवा नहीं कर पाया


केरल: 13 साल की उम्र में शुरू हुआ उत्पीड़न, 4 साल में 44 लोगों ने की दरिंदगी, 32 FIR दर्ज