नई दिल्ली : सीरियल रेपिस्ट की वारदातें जहां एक तरफ डराने वाली हैं वहीं इसकी अन्य कारस्तानियों ने भी पुलिस को सोंच में डाल दिया है. अधिकारी इस बात से हैरान हैं कि अपनी घिनौनी हरकतों को अंजाम देने के वक्त यह शातिर अपराधी 'टोटकों' का इस्तेमाल करता था. वह भी इसलिए कि इसे शिकार मिल जाए और पुलिस इसे पकड़ भी न सके.


अपराधी सुनील के कबूलनामे ने पुलिस को भी हैरान कर दिया


शातिर अपराधी सुनील के कबूलनामे ने पुलिस को भी हैरान कर दिया था. ये हैवान एक खास तरह के ही कपड़े पहनता था. हर बार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस से गाज़ियाबाद स्टेशन पर उतरता था. यही नहीं यह गाज़ियाबाद से एक ही ट्रैक पर पैदल ही शिकार की तलाश में निकलता था. एक खास ही दिन वारदात को अंजाम देने के लिए घर से निकलता था.


साइको 'रेपिस्ट' की सनसनीखेज वीडियो फुटेज, हैरन करने वाली हकीकत


पुलिस के मुताबिक 2004 में ये रुद्रपुर में जाकर बस गया था


पुलिस के मुताबिक 2004 में ये रुद्रपुर में जाकर बस गया था. क्योंकि, इसके गलत बर्ताव की वजह से इसे दिल्ली के अशोकनगर से मोहल्ले वालों ने भगा दिया था. दिल्ली के अशोकनगर इलाके में पिछले महीने ही जब तीन मासूम बच्चियों के साथ रेप और रेप की कोशिश हुई.


एक सीसीटीवी में सुनील रस्तोगी का चेहरा पुलिस को पता चला


इस मामले की जांच आगे बढ़ी तो उसके बाद एक सीसीटीवी में सुनील रस्तोगी का चेहरा पुलिस को पता चला. फिर पुलिस ने एक टीम बनाई और उसके बाद ये पुलिस के हत्थे चढ़ सका. पता चला कि हल्दवानी में भी पहले ये रेप के मामले में 6 महीने जेल में काट चूका है.


साइको सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, 14 साल से बच्चियों को बना रहा था शिकार


उसके बाद पता चला की ये एक 'पीडो फ़ाइल' सायको रेपिस्ट है


उसके बाद जब उस जेल से सुनील की मानसिक प्रोफाइलिंग करवाई उसके बाद पता चला की ये एक 'पीडो फ़ाइल' सायको रेपिस्ट है. इस तरह के क्रिमिनल 10 वारदात की कोशिशों में सिर्फ एक या दो ही में ही सफल हो पाते हैं. पुलिस के मुताबिक 14 साल से हर छुट्टी के दिन वारदात को अंजाम देने के लिए निकलता था.


इसका आंकड़ा तो नहीं है लेकिन 10 से 12 मामले रिकॉर्ड में हैं


इसने कितनी वारदातों को अंजाम दिया इसका आंकड़ा तो नहीं है लेकिन 10 से 12 मामले रिकॉर्ड में हैं. अब अंदाज़ा ही लगाया जा सकता है कि पिछले 14 साल में इसने कितनी वारदातों को अंजाम दिया होगा.


मुंबई : छात्रा ने कॉलेज प्रिंसिपल पर लगाया छेड़खानी का आरोप, गिरफ्तार


यह अपराधी शादीशुदा है और तीन बच्चों का बाप है


यह अपराधी शादीशुदा है. तीन बच्चों का बाप है, इसके खुद चार भाई बहन हैं. हर छुट्टी के दिन वह गाज़ियाबाद आता और गाज़ियाबाद और ईस्ट दिल्ली के स्कूल को चुनता था. वह ऐसे इलाको में जाता था जो सामाजिक तौर पर पिछड़े हैं. और बच्चों पर किसी का ज्यादा ध्यान नहीं रहता.


खास तरह के कपडे, खास ट्रैन से आना, खास तरह के ट्रैक से पैदल जाना


ये एक तरह टोटका करता था. खास तरह के कपडे, खास ट्रैन से आना, खास तरह के ट्रैक से पैदल जाना, यह सब वह इसलिए करता था ताकि वह पुलिस की पकड़ में न आ पाए. वह दिन के 2 बजे के बाद अपनी घिनौनी हरकत को अंजाम देता था.


डॉक्टर हत्याकांड : पुलिस को मिला अहम सुराग, CCTV में पिस्टल लेकर जाता दिखा 'हत्यारा'