चंड़ीगढ़ : पंजाब के लुधियाना के थाना दुगरी के इलाके शहीद करनैल सिंह नगर में हुई सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी है. आठ साल के दीपू नामक छात्र की हत्या कर उसके टुकड़े कर दिए गए थे. लेकिन, हैवानियत की यह खौफनाक कहानी आगे भी है. शव के कई अंदरूनी अंग अपने स्थान पर नहीं थे. इसके साथ ही उसके टुकड़े परिसर में बिखरे हुए थे.


प्रिंसिपल ने टीचर को बनाया हवस का शिकार, दुष्कर्म का 'वीडियो' हुआ वायरल


शव से 'दिल' निकाल कर स्कूल परिसर में फेंक दिया


इस घटना के सीसीटीवी सबूत भी मिले हैं. इसके साथ ही आरोपी ने उसके शव से 'दिल' निकाल कर स्कूल परिसर में फेंक दिया. इसके साथ ही उसका सिर भी गायब था. अब कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि उसने बच्चे का मांस भी खाया और उसका खून भी पी गया. हालांकि, पुलिस इसपर पूरी तरह से खामोश है.



छात्र ने टीचर को शौचालय में किया बंद, दरवाजा खोलने को रख दी 'घिनौनी' शर्त


परिजनों ने दावा किया है कि वह कच्चा मांस खाता था


इस बीच आरोपी के परिजनों ने दावा किया है कि वह कच्चा मांस खाता था. जब उसे कच्चा मांस नहीं मिलता था तो अपनी की खाल चबाने लगाता था. अब इस मामले में पुलिस जांच कर रही है उसके बाद ही साबित हो पाएगा कि आरोपी 'नरभक्षी' था या नहीं. हालांकि, इसकी चर्चा भर से इलाके में काफी दहशत है.


घटना के पीछे जो कारण सामने आया है वह और भी चौंकाने वाला


खौफनाक घटना के पीछे जो कारण सामने आया है वह और भी चौंकाने वाला है. पुलिस ने मामले को सुलझाने का दावा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एडीसीपी क्राइम भूपिंदर सिंह ने बताया कि अरोपी ने पैसे लिए अपहरण किया था. साथ ही अरोपी को बच्‍चे का पढ़ना भी पसंद नहीं था.



बढ़ी जाकिर नाईक की मुसीबत, प्रवर्तन निदेशालय ने भेजा समन


जिस स्कूल में पढ़ता था उसे भी बदनाम करने की कोशिश में लगा था


यही नहीं वह जिस स्कूल में पढ़ता था उसे भी बदनाम करने की कोशिश में लगा था. इसी नीयत से आरोपी ने मृतक का दिल(कलेजा) उसके स्‍कूल में फेंक दिया. अरोपी और मृतक के परिजन एक ही शहर के रहने वाले हैं. पुलिस आरोपी का रिमांड लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस को शक है कि वह किसी अन्य वारदात में भी शामिल हो सकता है.


साथ ही अलग-अलग तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं


इस घटना के बाद इलाके में काफी तनाव है. साथ ही अलग-अलग तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं. आरोपी के करीबियों का कहना है कि कई दफा उसे जानवरों का कच्चा मांस भी खाते हुए देखा गया है. इसके साथ ही दबी जुबान में यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी ने बच्चे का मांस भी खाया हो सकता है. लेकिन, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.