नई दिल्ली : देश की राजधानी के साथ ही अलग-अलग शहरों में मासूमों को हवस का शिकार बनाने वाले साइको 'रेपिस्ट' को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. सुनील रस्तोगी की दो और सनसनीखेज फुटेज सीसीटीवी से निकल कर सामने आई हैं. दहला देने वाली घिनौनी करकत करने वाले दरिंदे को लेकर लगातार खुलासे हो रहे हैं.


साइको सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार, 14 साल से बच्चियों को बना रहा था शिकार


उसमें से एक में वो बच्ची को ले जाता हुआ नजर आ रहा है


फिलहाल, जो ताजा वीडियो सामने आया है उसमें से एक में वो बच्ची को ले जाता हुआ नजर आ रहा है. इसके अलावा एक और फुटेज मिली है. जिसमें वो एक बच्ची से बात कर रहा है फिर बच्ची को साथ ले जाता हुआ दिख रहा है, फिर बच्ची भाग जाती है. इसमें बच्ची का चेहरा ब्लर कर लें.



पुलिस के हत्थे एक बहुत ही शातिर अपराधी हाथ चढ़ा है


गौरतलब है कि पुलिस के हत्थे एक बहुत ही शातिर अपराधी हाथ चढ़ा है. उसने जो खुलासे किए हैं उससे पुलिस तो पुलिस लोग भी सन्न रह गए हैं. आश्चर्य यह है कि हवस में अंधा हो चुका आरोपी सुनील रस्तोगी खुद कहता है कि 'मुझे नहीं पता मैं कितनी वारदात कर चूका हूं.'


मुंबई : छात्रा ने कॉलेज प्रिंसिपल पर लगाया छेड़खानी का आरोप, गिरफ्तार

भरा पूरा परिवार होने के वाबजूद भी घिनौने काम करने लगा


दिल्ली एनसीआर का सबसे बड़ा सीरियल रेपिस्ट सुनील रस्तोगी जो अपना भरा पूरा परिवार होने के वाबजूद भी घिनौने काम करने लगा. पेशे से टेलर, सुनील रस्तोगी पिछले 14 साल से रामपुर से ट्रेन से दिल्ली एनसीआर के सफर पर निकलता था.



7 से 11 साल की मासूम बच्चियों शिकार बनाता था


उसके बाद दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद में 7 से 11 साल की मासूम बच्चियों शिकार बनाता था. उन्हें बहला फुसला कर अपने साथ सुनसान जगह ले जाता था और फिर उन्हें हवस का शिकार बनाता था. बकौल पुलिस ये सिलसिला पिछले 14 साल से लगातार जारी था.


डॉक्टर हत्याकांड : पुलिस को मिला अहम सुराग, CCTV में पिस्टल लेकर जाता दिखा 'हत्यारा'


एक ही कपड़े में तमाम रेप की सभी वारदात को अंजाम दे चुका है


पुलिस पूछताछ में इस सीरियल रेपीस्ट ने कबूल किया है कि वो एक ही कपड़े में तमाम रेप की सभी वारदात को अंजाम दे चुका है. एक ही जोड़ी के इस कपड़े से सुनील को एक ख़ास लगाव था. कई दफा सुनील अपने मंसूबो में कामयाब भी नहीं हुआ. दिल्ली-एनसीआर के सरकारी स्कुल की बच्चियों को वो खासतौर पर निशाना बनाता था.