Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड मामले की जांच पूरी कर ली है और अब कोर्ट में चार्जशीट दायर हो चुकी है. पुलिस की चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि महरौली हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने के बाद डेटिंग ऐप बंबल पर अदिति नाम की एक अन्य लड़की से मुलाकात की थी. चार्जशीट में पूनावाला पर यह आरोप लगा है कि जब अदिति पूनावाला के घर आती थी तब वो श्रद्धा के शव को फ्रिज से निकाल कर किचन के निचले कैबिनेट में रख देता था.


दिल्ली पुलिस ने 24 जनवरी को चार्जशीट दायर की थी और दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार (7 फरवरी ) को इस पर संज्ञान लिया है. पूनावाला पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की हत्या करने और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने का आरोप है. 28 वर्षीय पूनावाला ने कथित तौर पर श्रद्धा के शरीर को 35 टुकड़ों में काटा था. पूनावाला ने लगभग तीन सप्ताह तक श्रद्धा के शव को अपने घर में रखे 300 लीटर के फ्रिज में रखा था. पूनावाला ने अपने बयान में बताया कि कैसे श्रद्धा के शरीर को काटने के लिए एक आरा और तीन ब्लेड खरीदे.


बॉडी के किए कई टुकड़े
चार्जशीट में आरोप है कि उसने शव को बाथरूम में शिफ्ट कर दिया और शरीर के 17 टुकड़े कर दिए. पहले दिन, उसने उसका हाथ और कलाई काट दी, उसने ये भी कहा कि वाकर के शरीर को काटने की कोशिश करते समय उसके हाथ पर कट लग गया था. चार्जशीट में पूनावाला के हवाले से कहा गया है कि श्रद्धा को मारने के बाद, मैंने लगभग 07:45 बजे घर का मुख्य दरवाजा बंद कर दिया और 60 फुटा रोड, छतरपुर पहाड़ी दिल्ली स्थित पास के हार्डवेयर की दुकान पर गया और वहां से एक आरी, 3 ब्लेड, एक हथौड़ा और प्लास्टिक क्लिप खरीदा.


चार्जशीट में आगे खुलासा किया गया है कि पूनावाला अदिति नाम की एक लड़की से बंबल पर मिला और जब भी वह आती थी तो वह शरीर के अंगों को छिपा देता था. उसने बताया कि अदिति मेरे फ्लैट पर भी गई और कई बार रात में रुकी भी. अदिति जब भी मेरे फ्लैट पर आती थी तो मैं फ्रिज साफ करता था और श्रद्धा के शरीर के अंगों को किचन की निचली कैबिनेट में रख देता था. पूनावाला ने कथित तौर पर अपने बयान में कहा, उसके जाने के बाद, मैं शरीर के शेष हिस्सों को रेफ्रिजरेटर में रखता था, जो कि सिर, धड़ और दोनों आगे का भाग है. चार्जशीट में आगे यह कहा गया है कि पूनावाला ने महाराष्ट्र के भायंदर जाते समय वॉकर के फोन, क्रेडिट कार्ड और दस्तावेजों को नष्ट कर दिया.


ये भी पढ़ें: Assam Crime: युवक की बुरी तरह पिटाई के बाद किया पेशाब, वीडियो वायरल होने के बाद असम पुलिस ने लिया एक्शन