सोनीपत: मंगलवार को सोनीपत के एक गवर्मेंट कॉलेज में राजेश नाम के टीचर की हत्या कर सबको सकते में लाने वाले छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोनीपत पुलिस ने इस मामले में जगमाल नाम के एक छात्र को रोहतक के पास से गिरफ्तार किया है. पहले ही पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी जिसमें जगमाल के दो दोस्त और एक चाचा शामिल थे. इन लोगों पर हत्या में साथ देने का आरोप है.


पुलिस ने बताया कि जगमाल उर्फ़ जगमेल पिछले एक महीने से हत्या की साजिश रच रहा था. पुलिस अब जगमेल को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि पूछताछ में पता लगाया जा सके उसके साथ ओर कौन लोग शामिल थे. पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि जगमेल एक छात्रा से बातचीत कर रहा था जिसकी जानकारी राजेश ने उसके परिजनों को दे दी थी. इसी बात से नाराज होकर उसने राजेश की हत्या कर दी.


पुलिस जांच अधिकारी इंदीवर में बताया कि टीचर की बात से नाराज होकर ही जगमाल ने हत्या को अंजाम दिया और पिछले एक महीने से वो इसकी साजिश रच रहा था. पुलिस ने जगमाल के अलावा उसके दो दोस्त और एक चाचा को भी गिरफ्तार किया है. जगममाल को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.


बता दें कि मंगलवार को सोनीपत के शहीद दलबीर सिंह गवर्मेंट कॉलेज में टीचर राजेश की गोली मारकर एक छात्र ने हत्या कर दी गई थी. छात्र ने राजेश को स्टाफरूम में ले जा कर चार गोली मारी थी. राजेश कॉलेज में अंग्रेजी के लेक्चरर थे.