Delhi Crime: साउथ दिल्ली के पॉश इलाके में एक घर से लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक चोर घर से लाखों की ज्वैलरी और कैश लेकर फरार हो गए. इसकी पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है.


पुलिस के मुताबिक यह वारदात एनडीएमसी से रिटायर्ड चीफ आर्किटेक्ट के घर हुई है. वहीं चोरी का आरोप एक दैनिक मजदूरी करने वाले शख्स पर लगा है. वह एक पेंटर का काम करता है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है, और छानबीन में जुटी है.


60 तोला सोने के आभूषण की हुई चोरी


पुलिस ने बताया कि यह घटना 2 मार्च को साउथ दिल्ली के सैनिक फार्म इलाके में हुई थी. वारदात के समय घर के मालिक वीके बंसल बेड रूम में सो रहे थे. पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा कि उनके घर से करीब डेढ़ लाख रूपये कैश और कम से कम 50 से 60 तोला सोने की ज्वेलरी की चोरी हुई है. साथ ही पीड़ित ने कहा कि जो गहने चोरी गए हैं, वे उनकी स्वर्गवासी पत्नी के थे. उसे वह काफी दिनों से संभाल कर रखे हुए थे.


पुलिस कर रही छापेमारी 


पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है, जिसके बाद आरोपी की पहचान ब्रह्मदेव यादव के रूप में हुई है. ब्रह्मदेव यादव एक डेली वेजेज पेंटर का काम करता है. आरोपी ने 2 मार्च की शाम को इस वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद वह फरार हो गया था. 


पुलिस ने इस मामले के सभी साक्ष्य जुटा कर आरोपी की छानबीन कर रही है. पुलिस ने कहा कि वो आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर छापेमारी कर रही है. अब तक आरोपी को गिरफ्तार नही किया गया है, लेकिन पुलिस के मुताबिक आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


ये भी पढ़ें- Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी गिरोह को हाई कोर्ट ने क्यों कहा देश का सबसे खूंखार गैंग? ये है पूरी कहानी