सूरत: गुजरात के सूरत में एक आवासीय इमारत के पार्किंग क्षेत्र में आठ साल एक बच्ची का कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने के प्रयास में कचरा बीनने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी अमृतभाई देवीपुजाक गुरूवार को एक लड़की को आवासीय अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में ले जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.


एक अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में उसे मौके पर जल्दबाजी में जाते हुए देखा गया क्योंकि उस समय अपार्टमेंट से कोई व्यक्ति सीढ़ियों से गुजर रहा था. लाइन्स पुलिस थाने के निरीक्षक एस बी भारवाड ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार किया गया.


उन्होंने कहा, "सीसीटीवी कैमरे की उस फुटेज के आधार पर कल रात देवीपुजाक को गिरफ्तार किया गया जिसमें उसे बच्ची को अपार्टमेंट के पार्किंग क्षेत्र में ले जाते हुए देखा जा सकता है. ऐसा लगता है कि आरोपी लड़की को कोई नुकसान नहीं पहुंचा सकता था और सीढ़ियों में किसी को आता देखकर उसे जल्दबाजी में भागना पड़ा." निरीक्षक ने बताया कि देवीपुजाक के खिलाफ आईपीसी और पास्को एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.


यह भी देखें: