Tamil Nadu Crime: तमिलनाडु से एक चौंकाने वाल मामला सामने आया है. यहां के नमक्कल जिले में एक मां ने अपने दो बच्चों को मार डाला और फिर खुद आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला का नाम जी. गुणवती था और उसकी उम्र 27 साल थी. महिला ने पहले अपने दो बच्चों को कुएं में फेंक दिया, जिससे उनकी मौत हो गयी. इसके बाद ही महिला ने खुदकुशी कर ली. इन सबके शवों को पोस्टमार्टम के लिए नमक्कल जिला अस्पताल भेज दिया गया है.


महिला के पिता ने खाईं नींद की गोलियां
अपने दो बेटों को कुएं में फेंक कर मारने के बाद महिला ने खुदकुशी कर ली. सोमवार देर रात हुई इस घटना के बारे में पता चलने पर मृतक महिला जी. गुणवती के बुजुर्ग पिता ने काफी मात्रा में नींद की गोलियां खा लीं और अपने घर पर बेहोशी की हालत में पाए गए. उनकी उम्र 70 साल है. वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत खराब है.


पति से हुआ था झगड़ा
जी. गुणवती की शादी साल 2017 में एम. गोपी नाम के युवक से हुई थी. इन दोनों के दो बच्चे थे, जिसमें बड़े बेटे की उम्र पांच साल थी और दूसरे बच्चे की उम्र सिर्फ 18 महीने की थी. पुलिस के मुताबिक, गुणवती का पति गोपी के साथ झगड़ा हुआ था. जिसके बाद पिछले कुछ महीनों से वह अपने पिता के घर में रह रही थी. सोमवार की रात बच्चों ने खाना खाने से मना किया तो महिला ने उनके साथ मारपीट की थी.


पुलिस ने कहा कि यह देखकर गुणवती के पिता ने उसे डांटा, जिसके बाद वह अपने दोनों बेटों को लेकर घर से निकल गई और बाद में उसने अपने बच्चों को एक मंदिर के पास कुएं में फेंक दिया. इसके बाद वह मोटर पंप के कमरे में गई और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.


ये भी पढ़ें- Tamil Nadu Crime: गहरी नींद में थी बहू, सास ने चेहरे पर डाल दिया तेजाब- महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार