नई दिल्ली: तेलंगाना से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर पति का कत्ल कर दिया. इसके बाद प्रेमी के चेहरे पर भी तेजाब फेंक दिया ताकि उसे पति जैसा चेहरा दिला सके.


स्वाति की शादी सुधाकर से हुई थी लेकिन दो साल पहले उसे राजेश से प्यार हो गया. स्वाति और राजेश ने मिल कर सुधाकर की हत्या का प्लान रचा. सुधाकर को अपनी मौत से पहले पत्नी और राजेश के बीच संबंधों का पता चल गया था.


स्वाति और राजेश ने सुधाकर को मार कर लाश को जंगल में फेंक दिया. इसके बाद स्वाति ने राजेश के चेहरे पर एसिड फेंका. ये प्लान का ही हिस्सा था. इन लोगों ने डॉक्टर से पहले ही प्लास्टिक सर्जरी से जुड़ी तमाम जानकारियां हासिल कर ली थी.



तेजाब फेंकने के बाद स्वाति ने अपने ससुराल फोन किया और कहा कि किसी ने सुधाकर के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया है. परिवार ने घायल राजेश को सुधाकर समझ कर अस्पताल में भर्ती कराया और प्लास्टिक सर्जरी कराने लगे.


सुधाकर के माता-पिता को अचानक अपने बेटे की आवाज और व्यव्हार बदला हुआ लगने लगा. इन लोगों ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने आधार कार्ड की मदद से पता कर लिया कि अस्पताल में भर्ती शख्स सुधाकर नहीं है.


आधार से ये भी पता चल गया कि ये राजेश है. इसके बाद पुलिस ने स्वाति से पूछताछ की. स्वाति पुलिस पूछताछ से घबरा गई और सब कुछ सच-सच बता दिया. दोनों इस प्लान के कामयाब होने के बाद पुणे चले जाना चाहते थे.


राजेश खुद को वेजीटेरियन बता रहा था जबकि सुधाकर मांसाहारी था. यहीं से सुधाकर के परिवार को उस पर शक हुआ. पुलिस ने स्वाति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि राजेश को इलाज के बाद गिरफ्तार किया जाएगा. इस वारदात की चर्चा पूरे तेलंगाना समेत पूरे देश में हो रही है.