पटना: बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का खौफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. इस बात की पुष्टी इससे होती है जब पुलिस थाने से महज किलोमीटर की दूरी पर बदमाश फायरिंग कर दुकानदार को लूट कर चले जाते हैं. पटना में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.


दरअसल मामला पटना से सटे रूपसपुर थाना क्षेत्र रुकनपुरा का है जहां सोमवार की रात अज्ञात बदमाश हथियार के बल पर मेडिकल स्टोर में घुस लाखों की रकम लूट कर फरार हो गए. बताया जाता है कि अपराधी पिस्टल लेकर अचानक मेडिकल स्टोर में घुस गए और काउंटर पर बैठे शख्स को अपने निशाने पर ले लिया.


इस दौरान दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने काउंटर पर बैठे शख्स पर फायरिंग भी कर डाली. हैरान करने वाली बात ये है कि इस मेडिकल स्टोर से महज एक किलोमीटर की दूरी पर ही रूपसपुर थाना है. थाने के पास हुई वारदात से पता चलता है कि अपराधियों में से पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है.


वहीं घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए. हालांकि वहां सीसीटीवी कैमरे लगे हैं लेकिन फुटेज में बदमाशों की पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें


मुंबई: ग्राहक बनकर पुलिस ने थ्री स्टार होटल में मारा छापा, तीन लड़कियों को देह व्यापार के चंगुल से बचाया

पूरे देश में एक जून तक लागू हो जाएगा 'वन नेशन-वन कार्ड'- रामविलास पासवान