Meerut News: मेरठ में एक ज्वैलरी शॉप (Jewellery Shop) में घुसने और तिजोरी को तोड़ने के लिए चार लोगों ने फिल्मी अंदाज में चोरी करने की कोशिश की. हालांकि, वो अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाए. चोरों ने पहले 15 फीट लंबी सुरंग खोदी. इसके बाद वो सुरंग को रास्ते ज्वेलरी शॉप में दाखिल हुए. जब वे चोरी करने में नाकाम हो गए तो उन्होंने दुकान के मालिक के लिए एक नोट छोड़ा और चले गए.


चोरों ने ये लिख लेटर में
चोरी की खबर मिलने के बाद जब ज्वेलरी दीपक लोधी गुरुवार (2 फरवरी) की सुबह अपनी दुकान पर पहुंचा तो उन्हें दुकान के अंदर सुरंग खुदी नजर आई. वहीं, दुकान में सेफ पर चोरों की ओर से छोड़ा गया एक नोट भी दिखा. इस लेटर में चोरों ने लिखा था कि हम चुन्नू-मुन्नू सुरंग चोर गिरोह के हैं. हम आपकी दुकान में चोरी करने में सफल नहीं हो सके, इसके लिए सॉरी. चोरों ने आगे लिखा, 'हमें अपना नाम कमाना है, कुछ सामान लेकर नहीं जा रहे हैं'. खास बात ये है कि चोरों ने ये बातें अंग्रेजी में लिखी थी.


चोरों ने सॉरी क्यों बोला?
दीपक लोधी जब दुकान के अंदर घुसे तो उन्होंने देखा कि उनकी तिजोरी काटने की भी कोशिश हुई है. CCTV कैमरे भी टूटे मिले. कुछ पर टेप लगे थे. दीपक मुआयना कर ही रहे थे कि उनकी नजर काउंटर पर लिखे एक मैसेज पर पड़ी, जिसे अंग्रेजी में लिखा गया था. दीपक ने बताया कि चोर उनकी दुकान में चोरी करने आए थे, लेकिन नाकाम हो गए इसलिए सॉरी बोल रहे थे. दीपक ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच पड़ताल की. 


चांदी की बांसुरी ले गए साथ
चोर दुकान में लगे CCTV की DVR भी ले गए. बताया जा रहा है कि चोरों ने दुकान के बाहर बने नाले से सुरंग खोदी थी, जिसकी लंबाई करीब 15 फीट के आसपास है. दीपक ने बताया कि चोर कुछ ही सामान ले जा पाए हैं और ये उनके यहां तीसरी चोरी है. चोरों ने भगवान कृष्ण की मूर्ति को उल्टा करके रख दिया और उसमें लगी चांदी की बांसुरी को साथ ले गए. वहीं, इस घटना के बाद इलाके के व्यापारियों में गुस्सा है. उन्होंने जल्द से जल्द मामले में कार्रवाई की मांग की है.


ये भी पढ़ें : Bengaluru Crime: लड़के को तब तक मारा, जब तक मर नहीं गया, लड़की से कर रहा था चैटिंग