America: अमेरिका के फ्लोरिडा से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बुधवार को ऑरलैंडो के पास रिपोर्टिंग कर रहे एक टीवी रिपोर्टर के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उसकी हत्या कर दी गई. अधिकारियों के अनुसार, फायरिंग में एक 9 साल की बच्ची, उसकी मां और एक टीवी क्रू मेंबर गंभीर रूप से घायल हुए हैं. रॉयटर्स ने बताया कि ऑरेंज काउंटी शेरिफ जॉन मीना के अनुसार, गोलीबारी की इस घटना के बाद आरोपी कीथ मेल्विन मूसा को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी कीथ मेल्विन मूसा की उम्र महज 19 साल है.


रिपोर्टरों की हुई पहचान 
मीना ने कहा कि औपचारिक रूप से मूसा पर 20 वर्षीय एक महिला की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया गया था, जो कई घंटों पहले हुई थी. मीना ने दो रिपोर्टरों की पहचान केंद्रीय फ्लोरिडा में चार्टर कम्युनिकेशंस के स्वामित्व वाले स्पेक्ट्रम न्यूज 13 केबल टेलीविजन स्टेशन के एक रिपोर्टर और एक फोटोग्राफर के रूप में की थी. हालांकि, पीड़ित के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.


गिरफ्तारी के समय आरोपी के पास थी पिस्तौल
मीना के अनुसार, संदिग्ध आरोपी के पास एक पिस्तौल थी जब उसे पकड़ा गया था और उसका एक महत्वपूर्ण आपराधिक इतिहास है, जिसमें चोरी, चोरी में शामिल होने, खतरनाक हथियार से हमला और हथियारों का उल्लंघन शामिल है. टीवी रिपोर्टर के ऊपर हुई फायरिंग के बारे में अभी गहन जानकारी नहीं मिली है. आरोपी ने किस इरादे से फायरिंग की है, इसके बारे में पूछताछ की जा रही है. अधिकारियों ने बताया कि अस्पताल में बच्ची की मां और टीवी क्रू मेंबर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.


व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव ने किया ट्वीट
इस घटना पर व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव काराइन जीन-पियरे ने ट्विटर के माध्यम से अपनी सहानुभूति जताई है. उन्होंने कहा कि हमारी संवेदनाएं, आज मारे गए पत्रकार के परिवार और फ्लोरिडा के ऑरेंज काउंटी में घायल चालक दल के सदस्यों के साथ-साथ पूरी स्पेक्ट्रम न्यूज टीम के साथ हैं.


ये भी पढ़ें- MP Crime: भोपाल में गाय की हत्या के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार, लगाया जाएगा NSA