राजधानी दिल्ली में एक मामूली विवाद में दो गुट आपस में भिड़ गए. दिल्ली एयरपोर्ट के पास स्थित ऐरोसिटी के होटल वर्ल्ड मार्क-1 में 26 मार्च की रात दो गुटो में झड़प हो गई, मामूली कार टक्कर को लेकर शुरू हुई. बहस यहां बड़े झगड़े में तब्दील हो गई. होटल के गार्ड और बाउंसर जब बीच बचाव के लिए आए तो दोनों गुट उनसे भी झगड़ने लगे. इस दौरान दोनों ही गुटों ने एक दूसरे पर जमकर लात और घूंसे बरसाए.


झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और दोनों गुटों की खोज शुरु की. पुलिस ने दोनों ही गुटों के मुख्य आरोपी तरनजीत और नवीन को हिरासत में ले लिया है. हालांकि इन दोनों का पहले से कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.



पुलिस बोली मामले में होगी उचित कार्रवाई 




इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) के डीसीपी राजीव रंजन ने बता कि, "दोनों ही गुटों की कारों के बीच मामूली टक्कर हो गयी थी. जिसके बाद दोनों ही गुटों के लोग आपस में बहस करने लगे. बातों ही बातों में इनके बीच हाथापाई की नौबत आ गयी. झगड़ा बढ़ते देख होटल के गार्ड और बाउन्सर बीच बचाव के लिए आए तो ये लोग उनसे भी झगड़ने लगे." उन्होंने कहा, "इस झगड़े में शामिल दोनों ही पक्षों के लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी."