बांदा: जिले के मानिकपुर थाना क्षेत्र के जंगल से पुलिस को दो अज्ञात युवतियों के शव मिले हैं. दोनों की गला रेत कर हत्या की गयी है. पुलिस को संदेह है कि दोनों के साथ रेप करने के बाद उन्हें मारा गया है.


जिले के चुरेह-केशरुआ पटा के नजदीक सुअरगढ़ा में हुई इस घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर पुलिस दल ने सुअरगढ़ा के जंगल में झाड़ियों के बीच से 18 और 25 साल की दो अज्ञात युवतियों के गला रेत कर हत्या किये गये शव कल बरामद हुए हैं. शवों के पास एक चाकू भी मिला है.


उन्होंने कहा कि आस-पास के गांवों के लोगों से दोनों की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई, लेकिन अभी तक उनकी पहचान नहीं हो सकी है. अब पड़ोसी जनपदों के पुलिस अधिकारियों से संपर्क कर गुमशुदा लड़कियों के बारे पता किया जा रहा है.


सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि दूर-दराज से लड़कियों को अपहरण कर, उनके साथ रेप किया गया है. फिर आरोपियों ने गला रेत कर हत्या कर दी है और शव यहां फेंक दिए हैं.


पुलिस ने बताया कि रेप की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है. पोस्टमॉर्टम के दौरान यह साफ हो सकेगा. उन्होंने कहा कि पुलिस जांच में खोजी कुत्तों की मदद ले रही है.