नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में गुरुवार को एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई जहां लखनऊ से दवा लेकर कमालगंज लौट रही दो महिलाओं के साथ दबंगो ने चलती गाड़ी में गैंगरेप किया. जांच में पता चला कि दोनों महिलाओं को लिफ्ट देने के बहाने दबंगों ने गाड़ी बैठाया था.


गैंगरेप के बाद दबंगों ने चलती गाड़ी से दोनों महिलाओं को सड़क पर फेंक दिया और फरार हो गए. दोनों पीड़िताएं फर्रुख़ाबाद के मेहरुपुर कमालगंज की रहने वाली हैं. उन्होंने बताया कि गांव के ही युवक ने गुरसहायगंज तक छोड़ने की बात कहकर उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाया था. मामले की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हलचल मच गई और गाड़ी सवार युवकों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी गई.

काफी देर तक सड़क पर बेसुध पड़ी इन महिलाओं को जब होश आया तो इन्होंने अपने साथ हुई घटना का जिक्र राहगीरों से किया. राहगीरों ने मदद करते हुए उनको कोतवाली तक पहुंचाया.
जब महिलाओं ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस के होश फाक्ता हो गए और पुलिस ने आनन फानन में गाड़ी सवार युवकों को पकड़ने के लिए टीम लगा दी.




पीड़ित महिलाओं ने बताया कि वे लखनऊ से दवा लेकर अपने घर फर्रुखाबाद जनपद के कमालगंज को लौट रही थीं. कि रास्ते में कार सवार युवकों ने इनको लिफ्ट देकर कन्नौज के कस्वा गुरसहायगंज तक छोड़ने की बात कही. जिस पर दोनों महिलाएं इन युवकों की गाड़ी में बैठ गईं.

इसी बीच रास्ते में मौका पाकर इन कार सवार युवकों ने दोनों महिलाओं के साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने दोनों महिलाओं को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है तो वहीं पुलिस मुख्य आरोपी निखिल तिवारी सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की बात कह रही है.