नोएडा : दिल्ली से सटे नोएडा में बेखौफ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. थाना-39 क्षेत्र के सेक्टर 44 के पास से हथियारबंद तीन बदमाशों ने उबर कैब के चालक को अगवा कर उसकी स्विफ्ट डिजायर कार लूट ली. आश्चर्य की बात है कि वारदात को सुबह के समय अंजाम दिया गया है.


एक व्यक्ति से 44,000 रुपये नगद और मोबाइल फोन लूट लिया


घटना की रिपोर्ट पीड़ित ने थाना क्षेत्र 39 में दर्ज कराई है. वहीं सेक्टर 62 के पास से बीती रात को बदमाशों ने एक व्यक्ति से 44,000 रुपये नगद और मोबाइल फोन लूट लिया. नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि लोनी का रहने वाला उबर कैब चालक नसीम आज सुबह को करीब 4 बजे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से सवारी छोड़ने के लिए दिल्ली से नोएडा के सेक्टर 46 आया था.


यह भी पढ़ें : यूपी : सहारनपुर में 30 साल पुराने विवाद में खूनी झड़प, फायरिंग में दो की मौत, दो जख्मी


बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने हथियार के बल पर कार रूकवाई


सवारी को छोड़कर वह सेक्टर 44 के पास पहुंचा. तभी बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने हथियार के बल पर उसकी कार रूकवा ली. सिंह के अनुसार, बदमाशों ने नसीम के साथ मारपीट करके उसे कार में ही बंधक बना लिया. इसके बाद ग्रेटर नोएडा के अक्षर चौकी के पास जाकर उसे फेंक दिया. बदमाश उसकी कार, मोबाइल फोन और नकदी लूट कर भाग गए.


हथियारबंद बदमाशों ने संदीप कुमार निवासी जनपद मेरठ को भी लूटा


एसपी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक अन्य घटना में थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास से बीती रात को हथियारबंद बदमाशों ने संदीप कुमार निवासी जनपद मेरठ के साथ मारपीट करके उससे 44,000 रूपये और उसका मोबाइल फोन लूट लिया. घटना की रिपोर्ट पीड़ित ने थाना सेक्टर 58 में दर्ज कराई है.


यह भी पढ़ें : गुरूग्राम में महिला को अगवा कर चलती कार में गैंगरेप, 90 किलोमीटर बाद ग्रेटर नोएडा में फेंका