UK Rash Driving Case: दक्षिण पश्चिम लंदन के वॉक्सहॉल (Vauxhall) जिले से लापरवाह ड्राइविंग से मौत का मामला सामने आया है. हादसे में एक 18 साल के युवक की मौत हुई है. इसके बाद साउथैम्प्टन के मिडिल रोड पर देर रात करीब एक बजे आपातकालीन सेवाएं घटनास्थल पर पहुंचीं. पुलिस ने बताया कि इस घटना से जुड़े 17 और 19 साल के दो युवकों को गिरफ्तार किया है. उनको खतरनाक ड्राइविंग से हुई मौत के संदेह में हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.


खतरनाक ड्राइविंग से हुई मौत


पुलिस ने मीडिया को बताया कि शनिवार 4 मार्च की देर रात करीब एक बजे इस घटना की सूचना मिली. इसके बाद तुरंत आपातकालीन सेवा घटनास्थल पर पहुंचीं और मामले का जायजा लिया. उन्होंने आगे कहा कि लापरवाह ड्राइविंग से वहां यात्रा कर रहे एक 18 वर्षीय युवक की मौत हो गई.  


पुलिस ने उस कार को अपने कब्जे में लिया. उस समय कार में 17 और 19 साल के दो युवक सवार थे. उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. पुलिस ने दोनों को खतरनाक ड्राइविंग से मौत के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. 


पुलिस गवाहों से कर रही अपील


हैंपशायर पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि टक्कर देखने वाले किसी भी व्यक्ति को हम संपर्क करने के लिए बुला रहे हैं. ताकि हमें उनसे इस घटना की सही जानकारी मिल सके. 


पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. पुलिस ने इस मामले में गवाहों से अपील करते हुए कहा है कि यदि आपके पास ऐसी जो कोई जानकारी है, जो हमारी पूछताछ में सहायता कर सकती ह,. तो कृपया पुलिस के नंबर 44230089247 का हवाला देते हुए 101 पर कॉल करें.


ये भी पढ़ें- Mumbai Cyber Fraud: केवाईसी अपडेट के नाम पर ठगों ने 40 लोगों के साथ एक्ट्रेस को भी लगाया चूना, पुलिस ने दर्ज किया केस