सीतापुर: सीतापुर के महमूदाबाद इलाके से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक लड़की की गैंगरेप के बाद दिन दहाड़े, सरेआम गला काट कर हत्या कर दी गयी. लड़की के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है. परिवार वालों का कहना है कि हत्या के पीछे की वजह उन्हें नही पता, लेकिन लड़की के पास मिले मोबाइल से साफ है कि लड़की के प्रेमी ने ही उसकी बेरहमी से हत्या की है.


मुंबई: प्रेमी करना चाहता था जबरदस्ती, लड़की ने किया इंकार तो कर दिया कत्ल


घरवालों ने आरोप लगाया कि जिस तरह से लड़की की हत्या की गयी है, उसको देखने से लगता है कि पहले लड़की के साथ गैंगरेप किया गया और उसके बाद लड़की की किसी तेज धार वाले हथियार से हत्या कर दी गई.


लड़की का शव सड़क किनारे गन्ने के खेत में मिला था. पुलिस सूत्रों का दावा है कि इस हत्या के पीछे दो से तीन लोगों का हाथ है. हालांकि पुलिस कह रही है कि हत्या में जो भी शामिल होगा उसे 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


प्यार का दुश्मन था परिवार, फौजी ने खुद को और प्रेमिका को मारी गोली, हुई मौत


परिवार वालों का कहना है कि लड़की बाजार गयी थी. तभी उसके पास किसी का फ़ोन आया. इसके बाद वो ये कह कर गई कि अभी आती हूं जिसके बाद से वो न घर वापस आयी न किसी दोस्त के घर पहुंची.


अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा, "मामला बेहद गंभीर है. जल्द ही आरोपी हिरासत में होंगे. परिवार वालों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. लड़की के पास से जो मोबाइल मिला है, उसमें कई बार एक ही नम्बर पर बातें हुई हैं. यही वजह है कि लड़की के मोबाइल को सर्विलांस पर लगा उससे भी मदद ली जा रही है."