संभल: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और वो लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं ताज़ा मामला यूपी के संभल का है जहां एक नाबालिक लड़की के साथ पहले तो पड़ोस के दबंग युवक ने रेप किया और फिर विरोध करने पर उसे मिट्टी का तेल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया. चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोगों ने युवती की आग बुझाने की कोशिश की जिस में एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पीड़ित युवती को गंभीर हालत में ईलाज के लिए दिल्ली भेजा गया है.


घटना की सूचना के बाद मुरादाबाद रेंज के आईजी रमित शर्मा और संभल के एसपी यमुना प्रसाद मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लेते हुए चश्मदीदों और पड़ोसियों से जानकारी ली. पीड़ित युवती के मुताबिक आरोपी जीशान ने उसके साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर आग लगा दी. आरोपी युवक पड़ोस का ही रहने वाला है और ज़बरदस्ती खींच कर ले गया था. पीड़ित की मां ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो आरोपी युवक ने पीड़ित के घर में घुंस कर युवती को आग लगा दी. चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोगो ने युवती को बचाया जिसमे शमीम नाम का एक पड़ोसी भी युवती की आग की लपेट में आकर झुलस गया.


घटना स्थल पर पहुंचे हमारे संवाददाता उबैदुर्रहमान ने चश्मदीदों और पड़ोसियों से बात तो उन्होंने बताया की रात का समय था जब चीख पुकार सुनी तो वो दौड़ कर मौके पर पहुंचे तो युवती आग की लपटों से घिरी हुई थी. उस समय मौके पर आरोपी नहीं था.


पुलिस के मुताबिक आरोपी बलात्कार के बाद युवती को आग लगा कर भाग गया था जिसे बाद में दबिश दे कर गिरफ्तार कर लिया गया है और आरोपी के खिलाफ सख्त क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है. घटना से यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.


BIG NEWS: देवेंद्र फडणवीस फिर बने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, NCP के अजीत पवार बने उप मुख्यमंत्री


जबरन धर्मांतरण पर नया कानून बना सकती है योगी सरकार, राज्य विधि आयोग ने सीएम को सौंपी है रिपोर्ट


राजस्थान में दर्दनाक हादसा: नागौर में मिनी बस पेड़ से टकराई, एक बच्ची समेत 12 लोगों की मौत