आगरा: प्रदेश सरकार द्वारा महिला सुरक्षा के लिए किए जा रहे सारे इंतजाम नाकाफी साबित हो रहे हैं. आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया जब एक छात्रा को कोचिंग जाते समय उसके भाई के दोस्तों ने यह कहकर गाड़ी में बैठा लिया की उसके भाई का एक्सीडेंट हो गया है. कुछ देर चलने के बाद आरोपी उसे एक खेत में ले गए और गैंगरेप किया. फिर उसे फिरोजाबाद जनपद के थाना पचोखरा इलाके में गाड़ी से उतार दिया. ये हादसा उस वक्त हुआ जब वो कोचिंग के लिए आगरा के थाना सिकंदरा इलाके में जा रही थी. इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है.


गैंगरेप की वारदात के बाद हड़कंप मच गया है. खुद आगरा आईजी सतीश गणेश ने इसे गंभीरता से लिया और जांच के लिए एक टीम बनाई. पुलिस ने तेजी दिखाते हुए मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में रोविन, गीतम, ज्ञानेंद्र और एक अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.


फ़िरोज़ाबाद के पुलिस अधीक्षक (सिटी) प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि छात्रा से बातचीत की गई है. लड़की तीन लोगों को पहचानती है, उनके नाम बताएं हैं. एक अज्ञात है. लड़की का मेडिकल कराया जा रहा है. बाकी बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई हैं. जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी.


पुलिस अधीक्षक ने कहा कि देखिए यह आगरा की रहने वाली है. सुबह जब पीड़िता कोचिंग के लिए जा रही थी तो इनके भाई के दोस्तों ने भाई के एक्सीडेंट की बात कहकर इसे गाड़ी में बैठा लिया और फिर गैंगेरप की घटना को अंजाम दिया. गाड़ी में कुल चार लड़के थे जिसमें से तीन को पीड़िता पहचानती है. उसने हनें उन लड़कों के नाम भी बताए हैं. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरिपियों की गिरफ्तारी के लिए हमारी टीमें लगातार दबिश दे रही हैं.


हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों को 10 दिन की पुलिस रिमांड, फास्ट ट्रैक कोर्ट का भी गठन


कम हो सकती हैं प्याज की कीमतें: 21 हजार टन प्याज का होगा आयात, 15 हजार टन के नए टेंडर जारी


बद्रीनाथ धाम में साफ-सफाई को लेकर विशेष तैयारियां, 2020 में आने वाले तीर्थ यात्रियों को किया जाएगा जागरूक